वर्दी की चाहत में लड़की ने लगाया ऐसा जुगाड़, देखकर दंग रह गए लोग

पुलिस (Police) की वर्दी पहनने की चाहत में महिला अभ्यर्थियों ने अपना कद आधा और एक सेमी बढ़ाने की जोड़तोड़ लगी हुई। इस बीच कद बढ़ाने के लिए महिला अभ्यर्थियों ने बालों में अनोखे जुगाड़ लगाकर लंबाई बढ़ाने की कोशिश लेकिन पकड़ी गई। दरअसल तेलंगाना पुलिस बल (Police) में कांस्टेबल के रूप में भर्ती के लिए एक महिला ने शारीरिक माप परीक्षण के दौरान अपनी ऊंचाई बढ़ाने के लिए अपने बालों के अंदर एम-सील वैक्स का एक टुकड़ा चिपका लिया और पकड़ी गई।

ये भी पढ़ें..पतली कमरिया मोरी… गाने पर महिला सिपाहियों को रील बनाना पड़ा महंगा, SSP ने किया लाइन हाजिर

घटना बुधवार को महबूबनगर में चल रहे पुलिस कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर के शारीरिक माप परीक्षण और शारीरिक सहनशक्ति परीक्षण के दौरान हुई। एक अधिकारी ने कहा कि धोखाधड़ी का पता तब चला जब वह ऊंचाई मापने वाले उपकरण पर खड़ी हुई। अधिकारियों ने नोट किया कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर उसकी ऊंचाई और वजन का कोई प्रदर्शन नहीं था। एक महिला कर्मचारी ने उसकी जांच की और यह जानकर चौंक गई कि युवती ने अपने बालों के नीचे एम-सील मोम चिपकाया था।

अधिकारियों ने बताया कि सेंसरयुक्त उपकरण ऊंचाई और वजन का संकेत तभी देते हैं, जब सिर और पैरों के नीचे सही स्पर्श होता है। मामला संज्ञान में आने पर महबूबनगर के पुलिस अधीक्षक आर. वेंकटेश्वरलू ने युवती को भर्ती के लिए अयोग्य घोषित कर दिया। भर्ती बोर्ड के नोडल अधिकारी के अनुसार महिला अभ्यर्थी के लिए 152 सेंटीमीटर लंबाई और वजन 40 किलोग्राम होना जरूरी है। पुरूष अभ्यर्थी के लिए 168 सेमी लंबाई आवश्यक है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

body measurement testfemale candidatesjugaad to increase heightm-seal wax inside hairphysical testTelanganatry to increase heightwomen police recruitmentकद बढ़ाने के लिए जुगाड़तेलंगानाबालों के अंदर एम-सील वैक्समहिला अभ्यर्थियोंमहिला पुलिस भर्तीलंबाई बढ़ाने की कोशिशशारीरिक परीक्षाशारीरिक माप परीक्षण
Comments (0)
Add Comment