पतली कमरिया मोरी… गाने पर महिला सिपाहियों को रील बनाना पड़ा महंगा, SSP ने किया लाइन हाजिर

यूपी की महिला सिपाहियों को रील बनाना महंगा पड़ गया. अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि सुरक्षा ड्यूटी में तैनात 4 महिला सिपाहियों का रील सॉन्ग ‘पतली कमरिया…’ पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ तो इन सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. राम जन्मभूमि परिसर की ड्यूटी से हटाकर इन सभी की पुलिस लाइन में आमद भी हो चुकी है. अयोध्या के एसएसपी मुनिराज ने इन महिला सिपाहियों का वीडियो वायरल होने के बाद इन सभी को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें..Shraddha murder: श्रद्धा की ही थीं महरौली के जंगल से मिली हड्डियां, पिता के DNA से हुआ मिलान

इस मामले में जिन महिला सिपाहियों पर कार्रवाई की गई है, उनके नाम कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी और संध्या सिंह है. श्री राम जन्मभूमि सुरक्षा ड्यूटी में तैनात 4 महिला सिपाहियों द्वारा वीडियो रील बनाने और सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अयोध्या के एसएसपी मुनिराज ने कार्रवाई को लेकर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने कहा कि यह महिला सिपाही श्री राम जन्मभूमि सुरक्षा की वीआईपी ड्यूटी कर रही थी, लेकिन जिस तरह ड्यूटी को लेकर सीरियस होने के बजाय मनोरंजन कर रही थी. उससे अनुशासनहीनता दिखाई दे रही है. अभी इस मामले में पूरी तरह जांच करके उन को सस्पेंड किया जाएगा.

बता दें कि राम जन्मभूमि परिसर में अस्थाई रामलला मंदिर के आसपास सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगती है. दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं और वीआईपी दर्शनार्थियों को सुचारू रूप से दर्शन करने की जिम्मेदारी इन्हीं की होती है. बताया जाता है कि यह महिला पुलिसकर्मी उसी टीम का हिस्सा है.

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि एक वीडियो संज्ञान में आया है कि ड्यूटी करते समय उनका अनुशासनहीनता दिखाई पड़ा है, वह वहां पर वीवीआईपी ड्यूटी कर रही थी राम जन्मभूमि सुरक्षा ड्यूटी पर लगी थी वहां ड्यूटी पॉइंट्स में अपना मनोरंजन कर रहा था ड्यूटी में सीरियस नहीं था अभी जांच करके सस्पेंड किया जाएगा.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ayodhyaayodhya policelatest news of Ayodhyalatest news of Ayodhya Policelatest news of Ayodhya Viral videolatest news of UPlatest news of UP Governmentlatest news of UP Policelatest news of UP Viral videoup newsअयोध्याअयोध्या की ताजा खबरअयोध्या की ताजा खबर वायरल वीडियोअयोध्या पुलिसअयोध्या पुलिस की ताजा खबरयूपी की ताजा खबरयूपी पुलिस की ताजा खबरयूपी समाचार
Comments (0)
Add Comment