अमित शाह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बताया सपा का मतलब, जानिए क्या है कहा

उत्तर प्रदेश में 2022 विधनासभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारे में हलचल और तेज़ हो गई है।

उत्तर प्रदेश में 2022 विधनासभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारे में हलचल और तेज़ हो गई है। वही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शाह गुरुवार को खीरी जिले के मोहम्मदी कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए  सपा पर निशाना साधा है। उन्होंने समाजवादी पार्टी का मतलब बताते हुए कहा, एस का मतलब (संपत्ति), संपत्ति इकठ्ठा करना और पी से (परिवारवाद) परिवार के लोगों को सत्ता देना है।  शाह ने कहा, अखिलेश सिर्फ परिवार की राजनीति करते हैं और सपा सरकार में परिवार के 45 लोगों को अलग अलग पद दिया गया था।  यहां तक कि अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि, ‘दो चरणों में ही साइकिल और हाथी साफ हो गया है।”

गृहमंत्री शाह ने सीएम योगी की तारीफ़:

गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा गरीबों, पिछड़ों, असहायों के लिए शासन करती है। लेकिन जब सपा सरकार आती थी तो सिर्फ एक जाति का भला होता था।  वही जब बसपा आती थी तो दूसरी जाति का भला होता था। सपा-बसपा पार्टी अपनी-अपनी जातियों के लिए शासन करती है। उन्होंने आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद यूपी में कोई माफिया-बाहुबली है क्या? बता दें इन सभी को जेल भेजने का काम योगी ने किया है। अब यूपी में सिर्फ बजरंग बली के अलावा कोई नहीं है।

बता दें कि गृहमंत्री ने कहा कि कश्मीर में लगी धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘जब मैं बिल लेकर आया, तब कहा गया था कि खून की नदियां बह जाएंगी।  लेकिन किसी की भी एक कंकर तक चलाने की हिम्मत नहीं हुई। उन्होंने कहा, को जब हमने बताया कि कोरोना का स्वदेशी टीका बन गया है तो अखिलेश पहले मना करते थे, बाद में खुद भी कोरोना का टीका लगवा लिया। शाह ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस कहती है कि यूपी वालों को घुसने नहीं देंगे। अमित शाह ने कहा कि, देखता हूं कौन रोकता है।

 

भी पढ़ें.. Valentine Week: 7 फरवरी से शुरू हो रहा प्रेम का सप्ताह, जानें क्यों पहले ही दिन मनाया जाता है Rose Day

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amit ShahAmit Shah attack on SPhindi newsmeaning of SPSamajwadi PartyUP Electionsअमित शाहअमित शाह का सपा पर हमलायूपी चुनावसपा का मतलबसमाजवादी पार्टी
Comments (0)
Add Comment