कहां है शराब घोटाले का पूरा पैसा ? कल कोर्ट में खुलासा करेंगे केजरीवाल, पत्‍नी सुनीता का बड़ा दावा

Sunita Kejriwal Press Conference, नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल शराब घोटाले मामले में ईडी की हिरासत में है। इस बीच बुधवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि उनके पति कल (गुरवावार) अदालत में बताएंगे कि कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है। बुधवार को मीडिया से बात करते हुए सुनीता केजरीवाल ने दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की गई कई छापेमारी में कोई पैसा नहीं मिला।

सुनीता ने कहा, ईडी ने दिल्ली के कई मंत्रियों के ठिकानों पर छापेमारी की है लेकिन उन्हें एक पैसा भी नहीं मिला। पैसा कहां है? अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह 28 मार्च को कोर्ट में इसका खुलासा करेंगे। उन्होंने कहा कि वह कल जेल में अरविंद केजरीवाल से मिलीं। उन्हें मधुमेह है। हालाँकि, अपने दृढ़ संकल्प के कारण उन्हें चिंता करने की कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें..जेल में बंद Mukhtar Ansar अंसारी की तबीयत बिगड़ी, ICU में कराया गया भर्ती

केंद्र पर साधा निशाना

जेल से सरकारी आदेश जारी करने पर केंद्र की आपत्ति का जिक्र करते हुए पत्नी सुनीता ने कहा कि दो दिन पहले मेरे पति ने हिरासत में रहते हुए जल मंत्री आतिशी को पानी और सीवर से संबंधित मुद्दों को हल करने का निर्देश दिया था। उन्होंने ऐसा क्या गलत किया, जिसके लिए केंद्र ने भी अरविंद केजरीवाल पर केस दर्ज कराया है। क्या वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं?

गौरतलब है कि 21 मार्च को ईडी ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हिरासत में लिया था। केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

aaparvind kejriwalcourtDelhi CM Wife Sunitadelhi liquor policy caseDelhi liquor scamDelhi MinisterSunita Kejriwal
Comments (0)
Add Comment