चलती कार पर सपा नेता का बेटा कर रहा था स्टंट, Video वायरल होते ही कटा चालान…

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में समाजवादी पार्टी के एक नेता के बेटे का स्कॉर्पियो गाड़ी पर स्टंट करना भारी पड़ गया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए गाड़ी का चालान कर दिया और युवक व उसके पिता को थाने तलब किया गया है.

ये भी पढ़ें..फिटनेस को लेकर फिक्रमंद ADG, पुलिसकर्मियों का तोंद अंदर करने लिए अपनाई ये ट्रिक

इस मामले में एसएसपी का यह कहना है कि गाड़ी के मालिक और उसके पुत्र को बुलाकर समझाया जाएगा. यह कानून का उल्लंघन तो है ही साथ ही अपनी वह दूसरे की जिंदगी से खिलवाड़ भी है.

चलती गाड़ी पर चढ़कर करने लगा पुश अप

दरअसल थाना जसराना इलाके के गांव फरीदा मिलावली के रहने वाले उज्जवल यादव ने स्कॉर्पियो गाड़ी जिसका नंबर UP 83 AF 5051 पर ड्राइविंग करते हुए स्टंट दिखाया. हाईवे पर उसने चलती गाड़ी पर ड्राइविंग सीट से निकलकर गाड़ी के ऊपर पुश अप करते हुए वीडियो वायरल कर दिया.

इसके अलावा और भी वीडियो वायरल किए गए, जिसमें वह गाड़ी की छत पर बैठा है जबकि गाड़ी बिना ड्राइवर के चल रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया.

पुलिस ने काटा चालान

उधर इस मामले की सूचना पुलिस को हुई तो इसको गंभीरता से लिया गया. ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर राम बाबू गौतम का कहना है कि इस नंबर की गाड़ी का चालान वीडियो के आधार पर कर दिया है.

बता दें यह गाड़ी सपा के नेता कृष्ण मुरारी यादव की है, जो जसराना इलाके के गांव फरीदा मिलावली में रहते हैं. उनका पुत्र गाड़ी चला रहा था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वीडियो संज्ञान में आया, जिसमें लड़का स्कॉर्पियो गाड़ी की छत पर पुशअप लगा रहा है. गाड़ी का 2500 रुपए का चालान काट दिया गया है. इस गाड़ी के मालिक और उसके लड़के को बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Firozabad NewsPushup on moving scorpio SUVSP Leader son caught stuntStunt on moving scorpioUP Latest Newsviral videoउत्तर प्रदेश की खबरेंचलती स्कॉर्पियो की छत पर पुशअपफिरोजाबाद की खबरेंयूपी पुलिस ने स्टंटबाज का किया चालान
Comments (0)
Add Comment