फिटनेस को लेकर फिक्रमंद ADG, पुलिसकर्मियों का तोंद अंदर करने लिए अपनाई ये ट्रिक

पुलिसकर्मियों के वजन को काबू में रखने के लिए एडीजी ने दिए टिप्स...

यूपी CM योगी आदित्यनाथ के गृह जिले में पुलिसकर्मियों की सेहत को लेकर ADG अखिल कुमार काफी फिक्रमंद दिखाई दे रहे है. खासतौर पर ओवरवेट पुलिस के जवानों की सेहत को लेकर. ऐसे में एडीजी ने ओवरवेट पुलिसकर्मियों के साथ एक बैठक का आयोजन किया.

ये भी पढ़ें..लखनऊः युवक ने सुसाइड नोट में महिला IPS पर लगाए बड़े आरोप

वजन को काबू में रखने के लिए एडीजी ने दिए टिप्स 

इस दौरान मोटापे से ग्रस्त पुलिसकर्मियों से एडीजी ने बातचीत की और उनके बढ़ते वजन के बारे में जानकारी ली है. साथ ही उनकी बढ़ती तोंद की वजह भी पूछीं. साथ ही ओवरवेट पुलिसकर्मियों की बढ़ते वजन को काबू में रखने को लेकर एडीजी ने टिप्स दिए हैं.

एडीजी ने निकाला यह तारीका…

यही नहीं एडीजी ने अब ओ‌वरवेट पुलिसकर्मियों की डयूटी को नियमित करते हुए 12 घंटे की ड्यूटी में आठ घंटे की मुस्तैद और चार घंटे आरामदायक ड्यूटी कराने का निर्देश दिया है.

गौरतबल है कि एडीजी जोन अखिल कुमार ने चार्ज संभालने के बाद ताबड़तोड़ थाना-चौकी का निरीक्षण करने के साथ विभाग के ओवरवेट पुलिसकर्मियों को फीट करने की कवायद में जुट गये हैं. साथ ही जिले के सभी CO को जिम्मा दिया गया है कि तोंद वाले पुलिस वालों को तलाश कर उन्हें पुलिस लाइन भेजें.

तोंद अंदर करने के लिए दिया था 10 दिन का समय

वहीं ADG अखिल कुमार ने बताया कुछ दिनों पहले शहर में पैदल गश्त के दौरान रास्‍ते में मोटापे से प्रभावित सिपाहियों को फिटनेस का महत्‍व समझाते हुए तोंद अंदर करने के लिए 10 दिन का वक्‍त दिया थ। एडीजी ने कहा कि खुद को फिट रखने से बीमारियों से तो बचाव होगा ही ड्यूटी भी अच्‍छे ढंग से कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bellyconcerned ADGfitnessGorakhpur Policejawan obesitypolice jawansTondwali policetrickUP policeगोरखपुर न्यूजगोरखपुर पुलिसजवानों का मोटापाट्रिकतोंदवाली पुलिसन्यूज अपडेट Gorakhpur newsपुलिस के जवानपुलिस जवानों की तोंदफिक्रमंद ADGफिटनेसयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment