दबिश देने पहुंची पुलिस पर फायरिंग, सिपाही को लगी गोली, गुस्साई पुलिस तीन बदमाशों को मारी गोली…

प्रतापगढ़ पुलिस और बदमाशों के बीच हुई आमने सामने मुठभेड़ में एक सिपाही को गोली लग गई। पुलिस की तरफ से की गई जबाबी कार्यवाई में तीन बदमाश घायल हो गए। सभी घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा उपचार।

ये भी पढ़ें..होटल में प्रेमी संग रंगरेलियां मनाती मिली पत्नी, पति ने चप्पलों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल…

घटनास्थल से तीन बाइक भी पुलिस ने किया बरामद। श्याम बिहारी गली में हुई 80 लाख रुपये की लूट में शामिल थे सभी आरोपी।नगर कोतवाली के राम लीला मैदान का मामला।

मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को मारी गोली

मामला नगर कोतवाली इलाके के रामलीला मैदान का है जहां मुखबिर की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया जिसमें एक सिपाही को गोली लग गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली मार दिया और सभी को हिरासत में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल लाई जहां उनका उपचार चल रहा है।

वही सूचना के बाद मौके पर प्रतापगढ़ के एसपी शिव हरी मीणा भी पहुंचे और घायल सिपाही के अलावा बदमाशों से पूछताछ की। घायल बदमाशों में कोहडौर कोतवाली के मदाफरपुर रहने वाला शुभम जैस्वाल , मांधाता कोतवाली इलाके के आनंतपुर गांव का पुनीत सोनी और प्रयागराज जिले के हल्दीपुर करने वाला फहिम सिद्धकी है। जबकि घायल सिपाही का नाम कृष्णकांत है जो कि दोही जनपद हाथरस का रहने वाला और नगर कोतवाली में तैनात है ।

कई साथी भाग निकले

एसपी ने बताया पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए सभी संदिग्धो की श्याम बिहारी गली में हुई लूट कांड में भी शामिल होने की आशंका है जबकि इस मुठभेड़ में बदमाशों के कुछ साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे सभी की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी की गई है और तभी से जा रही है।

जल्द ही सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाशों के पास से बाइक और अवैध तसली भी पुलिस ने बरामद किया है।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

encounterpolice attackpolice encounterpolice firingpolice newsPratapgarh Policesoldier injuredUP policeएनकाउंटरपुलिसपुलिस एनकाउंटरपुलिस न्यूजपुलिस पर फायरिंगपुलिस पर हमलापुलिस मुठभेड़प्रतपागढ़ न्यूजप्रतापगढ़ पुलिसयूपी न्यूजयूपी पुलिससिपाही घायल
Comments (0)
Add Comment