होटल में प्रेमी संग रंगरेलियां मनाती मिली पत्नी, पति ने चप्पलों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल…

यूपी की ताज नगरी आगरा के एक होटल में पति (Wife ) ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया। हालांकि प्रेमी तो वहां से भाग गया। लेकिन पति ने होटल में ही चप्पल से पिटाई करनी शुरू कर दी। पति ने पत्नी के मुंह पर कई बार चप्पलों से वार किया।

ये भी पढ़ें..कंट्रोल नहीं कर पाई यह बोल्ड अभिनेत्री, पैंट में ही कर दिया गंदा काम…

महिला का आशिक निकला पति का दोस्त

फिलहाल ये घटना कुछ दिन पहले की हैं मगर सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। वीडियो वायरल होने के बाद ताजगंज पुलिस महिला से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। यह घटना पूरे इलाके में सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है कि महिला का आशिक कोई और नहीं उसके पति का ही दोस्त है।

बता दें कि ताजगंज क्षेत्र के एक होटल में एक गांव की निवासी महिला अपने पति के दोस्त के साथ होटल में गई थी। पति को पत्नी (Wife ) पर पहले से ही शक था। कमरे के दरवाजे पर किसी ने नॉक किया तो महिला के प्रेमी ने दरवाजा खोला। दरवाजे पर महिला के पति को देखकर वह हैरान हो गया। तभी पति को धक्का देकर प्रेमी भाग गया। पति ने कमरे में आकर पत्नी को पहले तो खूब अपशब्द कहे।

आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी….

इसी बीच महिला (Wife ) के ससुरालीजन भी पति के साथ आ आए थे। जिसके बाद होटल में हंगामा शुरू हो गया। हंगामा बढ़ता देख होटल कर्मचारी भी आ गए और उन्होंने सभी को बाहर जाने के लिए कहा। जिसके बाद पति ने चप्पल पत्नी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

वहीं पति के कहने पर परिवार के किसी सदस्य ने इस घटना का वीडियो बना लिया।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Agra woman caught with her boyfriendhusband beaten up by slipperlove affair newswifeआगरा न्यूजआगरा पुलिसताज नगरीताज महलपति ने पत्नी को चप्पलों से पीटापत्नी को प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाती पकड़ाप्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी
Comments (0)
Add Comment