दहेज की मांग पूरी न होने पर दूल्हा नहीं लाया बारात, रातभर इंतजार करती रही दुल्हन

यूपी के सीतापुर जिले में दहेज की मांग पूरी न होने पर दहेज लोभी दूल्हा लड़की के घर बारात लेकर नहीं पहुंचा. दुल्हन के घरवाले रात भर बारात का इंतजार करते रहे, लेकिन दहेज के लालची कार सहित अन्य सामान की मांग न पूरी होने पर बाराती लेकर नहीं पहुंचे. पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. यह पूरा मामला संदना थाना इलाके के सरोसा गांव का है.

ये भी पढ़ें..चलती कार में सेल्फी लेना दूल्हे को पड़ा भारी, पुलिस ने काटा 2 लाख का चालान…

तो इसलिए नहीं आई बारात

बता दें कि प्रियंका गौतम की शादी दीपक गौतम के साथ पक्की हुई थी और दोनों की शादी 14 जून को होनी थी. लड़की वाले बारात का इंतजार करते रहे, लेकिन बारात नहीं आई. जिसके बाद पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. लड़की के पिता का कहना है कि लड़के वाले बारात लेकर ही नहीं आए. वे दहेज की मांग कर रहे थे. मांग पूरी न होने के चलते बरात नहीं लाए. इतना ही नहीं उन्होंने फोन पर बताया कि अगर हम बारात लेकर आएंगे तो हमारे साथ घटना घट जाएगी। यह बात कह कर लड़के के पिता ने फोन काट दिया और बारात नहीं लाए.

बारात न आने से सब हो गया बर्बाद 

ऐन वक्त पर शादी टूटने से लड़की पक्ष का काफी नुकसान भी हुआ है. शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी. बारातियों के स्वागत के लिए तमाम तरह की तैयारियां की गई थी. हलवाई की तरफ खाना भी तैयार कर लिया गया था. लेकिन बारात न आने से सब बर्बाद हो गया. लड़की पक्ष की मांग है कि दहेज़ लोभी परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही हैं.

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

demand of car in weddinggroom refuses to marrysitapur dowry casesitapur newssitapur policesitapur weddingदहेज की मांगनहीं आई बारातसीतापुरसीतापुर पुलिस
Comments (0)
Add Comment