मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

दो महीने पहले ही हुई थी शादी...

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है, फिर चाहे अपने शादी को या फिर हनीमून को लेकर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार धमाल मचा रही है.

वहीं अब सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है. नेहा का बेबी बंप देख कई फैन्स सरप्राइज भी हैं क्योंकि इतनी जल्दी इस गुड न्यूज की उम्मीद कोई नहीं कर रहा था.

ये भी पढ़ें..यौन उत्पीड़न की शिकायत कर लौट रही छात्रा पर तेजाब से हमला

दुबई में मनाया था हनीमून…

आपको याद दिला दी कि सिंगर नेहा ने रोहनप्रीत संग अक्टूबर के महीने में शादी की थी. उस शादी के बाद दोनों ने दुबई में अपना हनीमून भी धूमधाम से मनाया था. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गई थी.

अब खबरे आ रही है कि सिंगर नेहा कक्कड़ मां बनने वाली हैं. रोहनप्रीत संग शादी करने के बाद अब सिंगर की जिंदगी में एक और खुशखबरी ने दस्तक दे दी है. सोशल मीडिया पर नेहा की एक फोटो वायरल है जिसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. अब जब नेहा मां बनने जा रही हैं, तो फैन्स उन्हें इसकी भी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

आइडल की शूटिंग में बिजी चल

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. ऐसे में उनका मां बनना शो की शूटिंग पर क्या असर डालता है,ये देखने वाली बात होगी. अभी के लिए तो सभी सिर्फ इस कपल को बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Neha KakkarNeha Kakkar Baby BumpNeha Kakkar Flaunts Baby BumpNeha Kakkar Pregnancyneha kakkar pregnancy newsneha kakkar pregnantनेहा कक्कड़नेहा कक्कड़ ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंपप्रेग्नेंटप्रेग्नेंसी
Comments (0)
Add Comment