तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

CM योगी से मिले थे मृतक बच्चों के परिजन, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी पर गिरी गाज..

यूपी के मुख्यमंत्री (CM) योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को हुए हत्या मामले में बड़ी कार्यवाई करते हुए SHO समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. सीएम (CM) योगी ने मिर्जापुर के लालगंज थानाध्यक्ष हरिश्चन्द्र सरोज समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड करने का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें..खाकी से मोहभंगः 4 सिपाहियों ने पुलिस की नौकरी छोड़ बने टीचर

चार पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

बता दें कि आज ही मृतक बच्चों के परिजनों ने CM योगी से लखनऊ के लोकभवन में मुलाकात की थी. इस मामले में लालगंज थानाध्यक्ष हरिश्चन्द्र सरोज, चौकी प्रभारी लहंगपुर उप निरीक्षक पंकज राय, उप निरीक्षक हैदर अली और हेड कांस्टेबल सुदिष्ट कुमार पांडेय पर गाज गिरी है.दरअसल घटना के 15 दिन बाद भी हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज थे.

एक दिसंबर को हुई थी तीन बच्चों की हत्या

गौरतबल है कि लालगंज के बामी गांव के रहने वाले हरिओम (14) सुधांशु (14), शिवम (14) वर्ष घर से बीते 1 दिसंबर 2020 को तीनों बच्चों की लाश मिली थी . सूचना पर पहंची पुलिस ने शव को बंधे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाहा.

मगर परिजनों ने शव को लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर में रख कर चक्काजाम कर दिया. परिजन बच्चों के आंख पर लगे चोट के कारण हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे है. वहीं पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

SSP ने थानेदारों को दी चेतावनी, कहा- नहीं सुधरे तो छीन लूंगा कुर्सी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

cm yogiMirzapur newsUP Crime Newsup newsup news in hindiYogi Adityanath
Comments (0)
Add Comment