यौन उत्पीड़न की शिकायत कर लौट रही छात्रा पर तेजाब से हमला

आम आदमी पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता है पीडिता, SSP से शिकायत कर लौट रही थी छात्रा...

उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला बदायूं जिले का है जहां पुलिस से यौन उत्पीड़न की शिकायत कर घर लौट रही छात्रा पर बुधवार शाम तेजाब (acid) से हमला कर दिया गया. गंभीर रूप से झुलसने के बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भई पढ़ें…यहां इंसान नहीं चलता है सांपों का सिक्का, जाने वाला जिंदा नहीं आता वापस !

AAP कार्यकार्ता है पीडिता

बताया जाता है कि पीड़िता आम आदमी पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता है. पीड़िता ने बताया कि 2 लोग बाइक पर हेलमेट लगा कर आए थे जिन्होंने उस पर एसिड (acid) अटैक किया. वहीं आम आदमी पार्टी ने हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग की है.

बता दें कि मामला बदायूं के मुजरिया थाना क्षेत्र इलाके का है. यहां एक गांव की एक लड़की जो आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता भी है उसका गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध था. इसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली थी. हालांकि लड़का और लड़की अलग-अलग संप्रदाय के है. आरोप है कि जब युवक का मन युवती से भर गया तो उसने उसके साथ रहने से मना कर दिया और धमकाने भी लगा.

शिकायत के बाद घर लौट रही थी पीडिता

इस मामले की शिकायत युवती ने पुलिस से की थी. सुनवाई नहीं होने पर युवती ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से भी की. शिकायत करने के बाद पीड़िता अपने घर वापस लौट रही थी.

इस दौरान उस पर तेजाब से हमला किया गया. छात्रा की चीख-पुकार सुनकर वहां से गुजर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छात्रा को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया,जहां उसका इलाज चल रहा है.

एसआईआर दर्ज…

पीड़िता ने बताया है कि उसे घर लौटते पर देर हो गई थी. पीछे से 2 लोग मोटरसाइकिल पर आए जो हेलमेट लगाए हुए थे. उन्होंने उस पर एसिड फेंक दिया. उसकी पुलिस से मांग है कि उसे न्याय मिले. फिलहाल पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कर दी है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

acid attack in Badaunacid attack on AAP worker in Badaunacid attack on girl in BadaunBadaun news acid attackup newsएसिड अटैकतेजाब से हमलाबदायूं में AAP कार्यकर्ता पर तेजाब से हमलाबदायूं में तेजाब से हमलायूपी क्राइम न्यूजयौन उत्पीड़न
Comments (0)
Add Comment