मेडिकल रिपोर्ट देख पति-पत्नी ने कर लिया आत्महत्या, ऐसा क्या था रिपोर्ट में

नोएडा से मन को व्यथित कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक पति और पत्नी ने मेडिकल रिपोर्ट देखते ही दुखद फैसला कर लिया।

नोएडा से मन को व्यथित कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक पति और पत्नी ने मेडिकल रिपोर्ट देखते ही दुखद फैसला कर लिया। वहीं पलिस के मुताबिक दोनों कि तीन साल पहले ही शादी हुई थी। कुछ दिन पहले ही अरुण को गले में हल्का खराश शुरू हुई तो उन्होंने नॉर्मल दिक्कत समझकर कुछ नहीं किया। लेकिन जब हालत बिगड़ी तो जांच कराई। जांच के बाद 25 अप्रैल को रिपोर्ट आई, उसमें लास्ट स्टेज के कैंसर का पता लगा था। जिसके बाद दोनों ही गहरे सदमें में चले गए।  

रिपोर्ट देख पति-पत्नी ने की आत्महत्या: 

पुलिस के मुताबिक जब पति- पत्नी को कैंसर के बारे मालुम हुआ तो दोनों को गहरा सदमा लग गया। इसके बाद दोनों ने 4 दिन बाद 29 अप्रैल को सेक्टर-22 में अपने किराये के मकान में ही जान दे दिया। पुलिस ने बताया कि, जांच में पता लगा कि कुछ दिन पहले अरुण को गले में हल्की खराश शुरू हुई थी। वहीं जब दिक्कत ज्यादा बढ़ गई तो उन्होंने जांच करवाया। उनके कई टेस्ट भी किए गए। फिर 25 अप्रैल को अरुण रिपोर्ट लेकर आए, तो पता चला कि गले का कैंसर लास्ट स्टेज पर हैं। दोनों पति-पत्नी काफी दुखी हो गए और डिप्रेशन में आ गए। फिर सुसाइड करने का फैसला कर लिया। वहीं पति-पत्नी ने शुक्रवार यानी 29 अप्रैल को नोएडा में किराए के मकान में हीें आत्महत्या कर लिया।  

पुलिस को मिला सुसाइड नोट: 

बता दें कि अरुण के परिवार वालों ने हाल-चाल जानने के लिए फोन मिलाया था। लेकिन फोन नहीं उठा। फिर घर वालों ने बाद अरुण की  कंपनी वालों को फोन किया तो पता लगा कि वह काम पर भी नहीं पहुंचा था। फिर घर वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी । बताए गए पते पर जब पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। जब दरवाजा खोलकर पुलिस अंदर पहुंची तो दोनों के शव मिले। वहीं पुलिस ने जब  घटनास्थल कि जांच कि तो वहां पर एक सुसाइड नोट मिला है।  उस लेटर में पत्नी ने लिखा था, ‘पति को गले का लास्ट स्टेज कैंसर है जिसकी वजह से हम दोनों अपनी जान दे रहे हैं।’  

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

couple suicide in noidaNoida couple commits suicideNoida couple suicidenoida newsNoida suicideNoida suicide caseNoida suicide newsनोएडा आत्महत्यानोएडा सुसाइड
Comments (0)
Add Comment