सपा ने जारी की 11 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, मुख्तार के भाई को भी दिया टिकट

SP Candidate List:  समाजवादी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अपनी कमर कस ली है। इस बीच सोमवार सपा मुखिया अखिलेश यादव ने 11 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। समाजवादी पार्टी द्वारा जारी की गई दूसरी लिस्ट में माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी का भी नाम है, जिन्हें गाजीपुर से टिकट दिया गया है।

इसके अलावा सपा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा की पोती श्रेया वर्मा को गोंडा सीट से मैदान में उतारा है। समाजवादी पार्टी अब तक 27 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जा चुका है। खास बात यह है कि सपा ने आम चुनाव में भारतीय गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय किए बिना ही अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं।

UP Police Exam: सख्त पहरे में यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

समाजवादी पार्टी ने मिश्रिख लोकसभा सीट से रामपाल राजवंशी, मोहनलालगंज से आरके चौधरी और प्रतापगढ़ से एसपी सिंह पटेल को टिकट दिया है। इसके साथ ही पार्टी ने चंदौली से वीरेंद्र सिंह, शाहजहांपुर से राजेश कश्यप, बहराइच से रमेश गौतम और गोंडा से श्रेया वर्मा पर दांव लगाया है। सबसे चौंकाने वाली बात यह कि अखिलेश यादव ने माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को भी टिकट दिया है। अफजाल अंसारी को गाजीपुर लोकसभा सीट से टिकट दिया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Afzal AnsariAkhilesh YadavLok Sabha Elections-2024Samajwadi Partyup news
Comments (0)
Add Comment