Salman Khan Firing केस में क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, फायरिंग में इस्तेमाल हुई हथियार बरामद

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले की जांच में मुंबई की क्राइम ब्रांच जुटी हुई है। अब क्राइम ब्रांच ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आरोपियों द्वारा घटना में इस्तेमाल की गई दूसरी बंदूक भी गुजरात के सूरत में तापी नदी से बरामद कर ली है। बंदूक के साथ पुलिस को तीन मैगजीन भी मिलीं।

इस मामले में कल क्राइम ब्रांच को एक बंदूक कई जिंदा कारतूसों के साथ मिली थी और दूसरी बंदूक की तलाश जारी थी। आखिरकार दो दिन के सर्च ऑपरेशन के बाद क्राइम ब्रांच ने वारदात में इस्तेमाल दोनों बंदूकें बरामद कर ली हैं।

10 राउंड गोली चलाने का आदेश था

इससे पहले सोमवार, 22 अप्रैल को मुंबई क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया था कि बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में 58 वर्षीय अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर कथित तौर पर गोलीबारी करने वाले शूटरों को 10 राउंड फायरिंग करने का आदेश दिया गया था। जांच एजेंसी के मुताबिक, संदिग्धों ने पूछताछ में बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने बंदूक को सूरत की तापी नदी में फेंक दिया था।
मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा, “आरोपी विक्की गुप्ता को सूरत तापी नदी ले जाया गया, जहां उसने बंदूक फेंक दी। पुलिस इस मामले में अन्य धाराएं भी जोड़ सकती है।”

14 अप्रैल को घर के बाहर हुई थी फायरिंग

आपको बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर के बाहर दो बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी थी। इस घटना के बाद एक्टर का परिवार, बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गए। बाद में लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक मेल के जरिए इस घटना की जिम्मेदारी ली। पुलिस को वारदात में इस्तेमाल बाइक घटना स्थल से कुछ दूरी पर मिली थी। दो दिन बाद मुंबई पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Both guns recovered in Salman Khan firing caseMumbai Crime BranchSalman KhanSalman Khan Firing CaseSalman Khan Latest News