इंग्लैंड दौरे से बाहर हो सकते हैं रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका !

स्पोर्ट्स डेस्क — टीम इंडिया के धकाड़ बल्लेबाज व वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा का इंग्लैंड दौरे के लिए टीम  में जगह जरूर मिली है लेकिन अभी उनका वहां खेलना तय नहीं है. दरअसल रोहित शर्मा को इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले यो-यो टेस्ट देना होगा. 

दरअसल बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एडेकडमी में मंगलवार को रोहित शर्मा का यो-यो टेस्ट होगा. लेकिन रोहित शर्मा के लिए यो-यो टेस्ट में पास होना आसान नहीं रहेगा. खबरें हैं कि आईपीएल के दौरान रोहित शर्मा दो बार यो-यो टेस्ट में फेल हुए थे. आईपीएल के बाद रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ घूमने रूस चले गए. वहां वो फुटबॉल वर्ल्ड कप देखने गए थे. ऐसे में रोहित शर्मा जिम और मैदान से दूर थे और यो-यो टेस्ट में पास होने के लिए आपको लगातार कड़ी ट्रेनिंग करनी होती है.

बता दें कि यो यो टेस्ट में पास होने के लिए 25 में से 16.1 अंक होने चाहिए. हाल ही में संजू सैमसन, मोहम्मद शमी और अंबाति रायडू इस टेस्ट में फेल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा. अगर रोहित शर्मा के साथ भी ऐसा हुआ तो वनडे में तीन दोहरे शतक जमाने वाला ये बल्लेबाज भी टीम से बाहर हो जाएगा.

वहीं यदि रोहित शर्मा यो-यो टेस्ट में फेल हो जाते हैं तो उनकी जगह अजिंक्य रहाणे को टीम इंडिया में मौका मिलेगा. रहाणे को इंग्लैंड दौरे पर होने वाले वनडे और टी20 मैचों में शामिल नहीं किया गया है.

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 481 रन बनाकर रचा इतिहास…

Comments (0)
Add Comment