प्लेआफ में पहुंचने के लिए रॉयल्स के धुरंधरों से भिड़ेगी ऋषभ पंत की टीम, देखें दोनों टीमों कि प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के 15वें सीजन में प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के लिए आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी।

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के 15वें सीजन में प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के लिए आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी। दूसरी तरफ रॉयल्स टीम अपनी जीत कि लय को कायम रखना चाहेगी। वहीं दिल्ली कि टीम पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर होने के बावजूद वह आसानी से प्लेआफ में नहीं पहुंच सकती है। क्योंकि दिल्ली को प्लेआफ में पहुंचने के लिए अगले तीन मैच जीतने होंगे।  

दिल्ली का प्लेआफ में पहुंचना हुआ मुश्किल: 

वहीं आज का मुकाबला दिल्ली और राजस्थान के बीच बहुत ही रोमांचक होने वाला है। क्योंकि 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है और उसे क्वालीफाई करने के लिए दो ही अंक की जरूरत है। उसका रनरेट भी प्लस 0.326 है जो आखिरी गणना में उपयोगी साबित हो सकता है। लेकिन दिल्ली का नेट रनरेट प्लस 0.150 है क्योंकि इस सत्र में ऋषभ पंत की टीम का प्रदर्शन लगातार खराब ही रहा। मौजूदा समय में दिल्ली के गेंदबाजों में कुलदीप यादव ने सबसे जयादा विकेट लिये हैं। लेकिन पिछले दो मैचों में वह काफी महंगे साबित हुए। 

रॉयल्स के गेंदबाज कर रहे कमाल का प्रदर्शन:  

रॉयल्स के पास टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज शामिल है। क्योंकि रविचंद्रन अश्विन , ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और चहल ने अपनी गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों को परेशान करके रख दिया है। वहीं मौजूदा समय में चहल 14.50 की औसत से 22 विकेट ले चुके हैं। 

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग-11    

डेविड वॉर्नर, केएस भरत, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्‍तान), रोवमैन पॉवेल, रिपल पटेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिच नॉर्ट्जे और खलील अहमद। 

रॉयल्स कि प्लेइंग-11  

यशस्‍वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्‍तान), देवदत्‍त पडिक्‍कल, रियान पराग, जिमी नीशम, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्‍ट, प्रसिद्ध कृष्‍णा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप सेन। 

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

GT playing 11GT team 2022GT team 2022 players listGT team 2022 squadIPLIPL 2022IPL Live Scoreipl today matchipl today match 2022playing 11 today matchRR vs DCRR vs DC dream 11RR vs DC dream 11 predictionRR vs DC dream 11 team predictionRR vs DC match predictionRR vs DC players listRR vs DC playing 11RR vs DC predictionRR vs DC team 2022today ipl match
Comments (0)
Add Comment