प्रियंका ने कानपुर बास्केटबॉल प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल, जिले का नाम किया रोशन

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की रहने वाली प्रियंका अर्कवंशी ने कानपुर में आयोजित मंडलस्तरीय बास्केटबाल प्रतियोगिता में अपने शानदार खेल की बदौलत पूरे जिले का नाम रोशन किया है।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की रहने वाली प्रियंका अर्कवंशी ने कानपुर में आयोजित मंडलस्तरीय बास्केटबाल प्रतियोगिता में अपने शानदार खेल की बदौलत पूरे जिले का नाम रोशन किया है। साथ ही प्रियंका ने गोल्ड मेडल जीतकर अपने मां- बाप को भी गौरवान्वित महसूस कराया है।

हरदोई जिले के अंतर्गत आनी वाली विधानसभा संडीला के  ब्लाक भरावन के एक  छोटे से गांव करेंठ में रहने वाली प्रियंका अर्कवंशी ने मंडलस्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर अपने मां- बाप के साथ पूरे जिले का मान बढ़ाया है।

 प्रियंका के पिता पंकज अर्कवंशी खेती बाड़ी का काम करते हैं। बच्चो की पढ़ाई सुचारु रूप से हो सके इसलिए उन्होंने अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए लखनऊ में एडमिशन करा रखा है। प्रियंका को पढ़ाई लिखाई के साथ साथ खेल कूद से भी लगाव है।

प्रियंका अर्कवंशी अपने स्कूल में बास्केटबॉल खेला करती थीं जिसके बाद उनके खेल कौशल को देखकर स्कूल की टीम में उनका सिलेक्शन हो गया। वहीं स्कूल की टीम में सिलेक्शन होने के बाद उन्हें कानपुर में हो रही मंडलस्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का मौका मिला जिसमें उन्होंने गोल्ड मेडल जीतकर पूरे जिले का नाम रोशन करने के साथ ही अपने पिता को भी गौरवान्वित महसूस कराया है।

 

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BasketballgoldhardoikanpurPriyankaup news
Comments (0)
Add Comment