PM मोदी ने साझा किया श्रमदान का वीडियो, रेसलर अंकित संग लगाई झाड़ू-कचरा भी उठाया

Swachh Bharat Abhiyan- पीएम नरेंद्र मोदी ने जब से सत्ता संभाली है तब से उन्होंने स्वच्छता पर विशेष जोर दिया है। केंद्र की सत्ता संभालते ही पीएम मोदी ने 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती को स्वच्छता दिवस घोषित किया। तब से हर साल गांधी जयंती के दिन इस स्वच्छता अभियान के तहत लोगों को अपने आस-पास की जगहों को साफ रखने के लिए प्रेरित करते हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय पहलवान अंकित बैयनपुरिया के साथ मिलकर पूरे देश को स्वच्छता का संदेश दिया। साथ ही अंकित बैयनपुरिया के साथ सफाई की और रेसलर अंकित से उनकी फिटनेस के राज भी जाने।

 

ये भी पढ़ें..नैमिषारण्य धाम पहुंचे सीएम योगी ने लगाई झाड़ू, बोले- तपोभूमि के विकास के लिए पैसे की कोई कम नहीं

 

पीएम मोदी ने रविवार को स्वच्छता अभियान पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह स्वच्छता अभियान के तहत श्रमदान करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में ’75 डे हार्ड चैलेंज’ पूरा करने वाले हरियाणा के अंकित बैयनपुरिया भी हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। वीडियो में दोनों ही लोगों को झाड़ू लगाते और कचरा उठाते हुए देखा जा सकता है।

पीएम ने इस पोस्ट को एक्स पर साझा करते हुए लिखा- आज जब देश स्वच्छता पर ध्यान केंद्रित कर रहा है तो अंकित बैयनपुरिया और मैंने भी यही किया ! सिर्फ स्वच्छता के अलावा, हमने इसमें फिटनेस और खुशहाली को भी शामिल किया है। यह सब स्वच्छ और स्वस्थ भारत की भावना के बारे में है ! बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के उपलक्ष्य में भारत के नागरिकों से 1 अक्टूबर को अपने पड़ोस में स्वच्छता के लिए एक घंटा समर्पित करने के लिए कहा था।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ankit Baiyanpuriapm modiPM Modi VideoPM Narendra ModiSwacch Bharat AbhiyaanSwach Bharat Abhiyaan PM Narendra Modi VideoSwachh Bharat Mission
Comments (0)
Add Comment