लेडी चांद नवाब ! रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी पत्रकार ने लड़के को जड़ा थप्पड़ , देखें Video

ईद आते ही लोगों को सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब याद आ जाते हैं. उनका पुराना वीडियो देख-देखकर ही लोग लुत्फ ले रहे थे कि इसी बीच एक और पत्रकार सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल में पाकिस्‍तान की एक महिला पत्रकार ने ईद उल अजहा की रिपोर्टिंग के दौरान एक युवक के कैमरे के सामने आने पर उसे थप्‍पड़ जड़ दिया.

ये भी पढ़ें..इंग्लैंड के खिलाफ ऐसी होगी भारत की प्लेइंग-11, रोहित ने इन खिलाड़ियों को किया टीम से बाहर

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपको बजरंगी भाईजान फिल्म का या तो वो सीन याद आ जाएगा या फिर अगर आपने चांद नवाब का ओरिजनल वीडियो देखा होगा, तो वो ध्यान आ जाएगा. महिला रिपोर्टर के वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रही महिला पत्रकार की पहचान तो नहीं हो पाई है, लेकिन ये वीडियो खब सुर्खियां बटोर रहा है.

लड़के को मार दिया थप्पड़

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला पत्रकार ईद की खुशियों के बारे में बता रही हैं. वो लोगों के बीच में खड़ी होकर रिपोर्टिंग कर ही रही होती है कि उसकी नज़र इधर-उधर खड़े बच्चों पर जाती है. जैसे-तैसे वो अपनी बात खत्म करती है और कट होने से पहले ही पास में खड़े एक लड़के को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ देती है. वीडियो के बीच में लड़के का हाथ आने लगता है, उसी वक्त वो गुस्से में आ जाती है और उसे थप्पड़ जड़ देती है. ये बात साफ नहीं है कि लड़का उसे कुछ कहता है या फिर ये थप्पड़ नाजायज़ ही उसके गाल पर पड़ जाता है.

महिला रिपोर्टर के व्‍यवहार का लोगों ने किया विरोध

इंटरनेट पर वीडियो देखकर महिला रिपोर्टर के व्‍यवहार का जहां कई लोगों ने विरोध किया, वहीं कई ऐसे भी थे जिन्‍होंने इसे सही माना. ज्यादातर लोग इस बात पर कनफ्यूज़ दिखाई दिए कि आखिर थप्पड़ पड़ा क्यों? कुछ यूज़र्स का कहना है कि लड़के ने कुछ बदतमीज़ी की थी तो कुछ यूज़र्स कह रहे हैं कि इस तरह का हिंसात्मक व्यवहार ठीक नहीं है. दिलचस्प ये भी रहा कि लोगों ने महिला पत्रकार को चांद नवाब का लेडी वर्जन करार दे दिया. एक यूज़र ने लिखा कि ईद की खुशियां थप्पड़ से आती हैं.

ये भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Journalist slapping boyPakistan Chand Nawab Women Reporter Slapped Boypakistan lady chand nawab reporting video viralpakistan lady chand nawab slapped boypakistan woman reporter slapped boypakistan women chand nawabPakistan Women Reporter Boy SlappedPakistani Journalistslaps boyviral videoचांद नवाबचांद नवाब पाकिस्‍तान महिला रिपोर्टरपाकिस्‍तान चांद नवाबपाकिस्‍तान महिला रिपोर्टर ने थप्‍पड़ मारा
Comments (0)
Add Comment