मां अर्थी को कंधा देते हुए फूट-फूटकर रोए ओपी राजभर

OP Rajbhar: उत्तर प्रदेश के मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां जीतना देवी का गुरुवार रात 85 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। राजभर की मां का अंतिम संस्कार आज यानी शुक्रवार को किया गया। ओपी राजभर की मां के अंतिम संस्कार की तस्वीरें SBSP ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की हैं। तस्वीरों में ओपी राजभर काफी भावुक नजर आए। इस दौरान ओपी राजभर के दोनों बेटे अरविंद और अरुण ने अपने पिता का हौसला बढ़ाया।

नेताओं ने जताया दुख

प्रधानमंत्री ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा, ”उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर जी की मां के निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें और शोक संतप्त परिवार को यह दर्द सहने की शक्ति दें। मेरी गहरी संवेदनाएं” परिवार…ओम शांति!”

UP Weather: यूपी में तीन दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश ! ओले गिरने की भी चेतावनी जारी

सीएम योगी ने कहा, ”उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष श्री @oprajbhar। पूज्य माता जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। मैं पूज्य माताजी की आत्मा की शांति के लिए प्रभु श्री राम से प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ। शांति!”

इससे पहले राजभर ने कहा था, ”मैं 22 दिनों से डॉक्टर वेद जी के नेतृत्व में अपनी मां का इलाज कर रहा हूं. हमारी मां को फेफड़े के प्रत्यारोपण की जरूरत है, लेकिन वह व्यवस्था यहां नहीं है। अगर वह व्यवस्था होती तो डॉक्टर साहब होते” चिकित्सक।” सर, हो सकता है कि हमारी मां को जल्द ही छुट्टी दे दी गई होगी, हमें तो यही लगता है।”

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Latest UP newsup hindi newsup newsUP News Hindiup news in hindiUttar Pradesh Hindi NewsUttar Pradesh newsUttar Pradesh News in Hindiउत्तर प्रदेश समाचार