अखिलेश यादव ने कसा तंज-” मोदी, योगी को दोबारा नहीं मिलेगी सत्ता”

नई दिल्ली–अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मजेंटा लाइन मेट्रो के उद्घाटन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए कई साल पुराना अंधविश्वास तोड़ते हुए नोएडा गए थे। इस पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है।

अखिलेश यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री के नोएडा आने का असर अभी दिखना बाकी है। सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी का नोएडा दौरा लोकसभा चुनाव में असर दिखाएगा जो कि समाजवादी पार्टी के लिए अच्छा होगा। अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि नोएडा का ही असर है कि सीएम योगी को मेट्रो को हरी झंडी दिखाने का भी मौका नहीं मिला था। नोएडा में प्रधानमंत्री मोदी ने मेट्रो को हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन किया था।

लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए नोटबंदी को लेकर भी अखिलेश ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म हुआ या नहीं? मुझे लगता है कि एक बार और नोटबंदी हो जाए तो शायद भ्रष्टाचार खत्म हो जाए। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने विधानसभा के बाहर किसानों द्वारा आलू फेंके जाने पर कहा कि योगी सरकार किसानों को आलू खरीद का उचित पैसा नहीं दे रही है।

बता दें दिल्ली मेट्रो की 12 किमी लंबी मैजेंटा लाइन का उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी ने किया था। नॉएडा को लेकर एक मिथक है कि जो भी यहां आता है उसकी सत्ता उसके हाथ से चली जाती है। लेकिन उन्होंने इस मान्यता को तोड़ा कि अगर कोई मुख्यमंत्री यहां आए तो वह सरकार में नहीं रह सकता। 

Comments (0)
Add Comment