‘गांजा पीकर लिखते हैं संजय राउत’…डिप्टी सीएम फड़णवीस ने की तीखी टिप्पणी

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के रण में हर दिन सियासी बयानबाजी जारी है। आए दिन विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में देवेन्द्र फड़णवीस (Devendra Fadnavis) ने संजय राउत (Sanjay Raut) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सांसद संजय राउत फिलहाल लंदन में हैं और वह गांजा पीकर लेख लिखते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और खुद पर संजय राउत की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए फड़णवीस ने कहा कि मैंने बार-बार कहा है कि संजय राउत को लेकर मुझसे सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए। मैं उन लोगों के खिलाफ नहीं बोलता जो गांजा पीकर लेख लिखते हैं, मुझे लगता है कि वे लंदन में हैं, उन्हें वहां मानसिक इलाज कराना चाहिए और दवाएं लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः- नीतीश कुमार की फिर फिसली जुबान, PM मोदी को लेकर कह दी ऐसी बात, हैरान रह गए सब

संजय राउत ने कहा थी ये बात

संजय राउत ने रविवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने लोकसभा चुनाव में नितिन गडकरी को हराने के लिए काम किया है। इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने ये बातें कहीं हैं।देवेंद्र फड़नवीस नागपुर में नितिन गडकरी के घर पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। नितिन गडकरी के घर पहुंचने से पहले हवाई अड्डे पर उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने सांसद संजय राउत पर यह टिप्पणी की।

गडकरी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

गौरतलब है कि आज केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का जन्मदिन है। इसी वजह से फड़णवीस नागपुर पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधे नितिन गडकरी के घर पहुंचे। वहां उन्होंने गडकरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। नागपुर एयरपोर्ट पर ही फड़णवीस ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए। सांसद संजय राउत के उस बयान को लेकर पत्रकारों ने डिप्टी सीएम से मुलाकात की, जिसमें सांसद राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस पर टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ेंः- फिर सुलग उठा नंदीग्राम ! चुनाव से पहले TMC-BJP वर्कर भिड़े, महिला कार्यकर्ता की मौत के बाद बढ़ा तनाव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

devendra fadnavisMaharashtraMP Sanjay Raut writes articles after smoking ganjaSanjay RautSanjay Raut writes after smoking ganja