इस मंत्री के बेटे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर कई बार किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

कांग्रेस के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर एक युवती के साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप है।

कांग्रेस के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर एक युवती के साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप लगा है। ये कोई और मंत्री नहीं बल्कि राजस्थान में गहलोत सरकार के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी से जुड़ा है। युवती द्वारा दिल्ली पुलिस से शिकायत करने पर, वहां की  पुलिस ने ‘जीरो एफआईआर’ दर्ज कर राजस्थान पुलिस को सूचना दे दी गई है। जिसके बाद इस मामले में आगे की जांच करेगी। 

दिल्ली पुलिस ने मंत्री के बेटे के खिलाफ दर्ज किया केस: 

दरअसल, जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने रेप के अलावा शराब पीकर उसके साथ मारपीट और ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि रोहित की ओर से बार बार शारारिक संबंध बनाए जाने के बाद जब वह गर्भवती हुई, तो उसका गर्भपात भी करा दिया गया। वहीं इस मामले में नार्थ दिल्ली पुलिस ने ‘जीरो नंबर एफआईआर दर्ज कर इसे सवाईमाधोपुर एसपी को भेज दिया है। फिर पुलिस ने यहां धारा 376, 328, 312, 368, 377, 506 और 509 में मामला दर्ज किया है।  

क्या है पूरा मामला:  

बता दें कि पीड़िता कि तरफ से दर्ज हुई शिकायत के मुताबिक रोहित जोशी और उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। उसके बाद रोहित उसको अपने दोस्त के घर सवाईमाधोपुर ले गया। जहां पर उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रात भर दरिंदगी किया। इतना ही नही उसके न्यूड फोटो और अश्लील वीडियो भी बना लिए। वहीं पीड़िता ने जब भी अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताना कि कोशिश की होगी उस दौरान रोहित ने फोटो और वीडियो वायरल करने कि धमकी देने लगता। इसके अलावा रोहित ने अपने पिता के  राजनीतिक पहुंच का डर दिखा कर अक्सर शारीरिक शोषण करता रहा।  

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ashok Gehlot governmentashok gehlot newsjaipur HeadlinesJaipur newsjaipur news in hindiLatest jaipur Newsmahesh joshi congressmahesh joshi son rape casemahesh joshi son rohitminister mahesh joshiRajasthan Congressrajasthan newsRajasthan politicsजयपुर Samachar
Comments (0)
Add Comment