पंजाब यात्रा के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, जानें क्या है मामला

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में रैली होने वाली थी। वही सुरक्षा में चूक होने के कारण रैली को रद्द कर दिया गया।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में रैली होने वाली थी। वही सुरक्षा में चूक होने के कारण रैली को रद्द कर दिया गया। बता दें कि पीएम मोदी भटिंडा एयरपोर्ट पर आने के बाद हेलिकॉप्टर से रैली स्थल पर जाने वाले थे, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से उनको रोड से होते हुए जाना पड़ा। वही सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए पीएम मोदी का काफिला रुक गया। क्योंकि कुछ प्रदर्शन कारियों ने रास्ता रोक लिया। वही कुछ देर इंतजार करने के बाद पीएम मोदी वापस भटिंडा एयरपोर्ट पर लौट गए।

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक;

पीएम मोदी मोदी अपनी सुरक्षा में चूक होने की वजह से चन्नी सरकार से नाजारगी व्यक्त करते एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधाकारियों से कहा कि, ‘अपने सीएम से कहना कि मैं जिंदा भटिंडा एयरपोर्ट लौट पाया।’

गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से मांगी रिपोर्ट:

पंजाब यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुए चूक को लेकर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है। दरअसल, जिस वक्त पीएम बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे, उसी समय कुछ प्रदर्शन कारियों ने उनका काफिला रोक लिया था।

पीएम बिना कार्यक्रम के लौटे वापस:

आपको बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी तय कार्यक्रम के अनुसार दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेसवे सहित 42,750 करोड़ रुपये से अधिक की लागत की विकास परियोजनाओं के साथ फिरोजपुर में चंडीगढ़ स्थित स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर) के उपग्रह केंद्र भी का शिलान्यास करने वाले थे।

 

 

ये भी पढ़ें.. अपने ही मौसा के हवस का शिकार बनी युवती, 11 साल तक करता रहा रेप

ये भी पढ़ें..भुवनेश्वर कुमार ने दिखाई अपनी बेटी की पहले झलक, शेयर की लाडली की तस्वीर 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Captain Amarinder SinghCharanjit Singh Channihindi newsModi#39;s securityNews in Hindipm modiPresident's rulePunjabकैप्टन अमरिंदर सिंहचरणजीत सिंह चन्नीपंजाबपीएम मोदीमोदी की सुरक्षाराष्ट्रपति शासन
Comments (0)
Add Comment