अपने ही मौसा के हवस का शिकार बनी युवती, 11 साल तक करता रहा रेप

आज कल बाहर तो छोड़िए बहु और बेटियां अपने घर में ही सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे ही एक दरिंदगी की घटना उत्तर प्रदेश से सामने आया है।

आज कल बाहर तो छोड़िए बहु और बेटियां अपने घर में ही सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे ही एक दरिंदगी की घटना उत्तर प्रदेश से सामने आया है। गाजियाबाद जिले के मुरादनगर से शर्मसार कर देने वाला रेप का एक मामला सामने आया है। जहां पीड़िता ने अपने ही मौसा पर 11 साल तक रेप करने और मानसिक,शारिरिक उत्पीड़न करने का गंभीर आरोप लगाया है।

मौसा ने अपहरण करके किया दुष्कर्म:

पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि ‘’11 साल पहले जब मैं खेत मे काम कर रही थी। तब ही मौका पाकर मेरे मौसा ने मेरा अपहरण कर लिया था। जिसके बाद आज तक वो मुझसे जबरजस्ती रेप करता रहा। विरोध करने पर मुझे बेरहमी से पीटता था। और कभी कभी कई दिनों तक भुखे एक कमरे मे बंद कर देता था। वो मुझसे शादी करना चाहता है और मेरे मना करने पर तेजाब फेकने की धमकी देता है।‘’

11 साल बाद आरोपी के चंगुल से भागी पीड़िता :

अब पीड़िता 11 साल बाद आरोपी के चंगुल से बच निकली है। यहां से वो किसी भी तरह से दिल्ली पहुंची। जहां उसे उसका सगा भाई मिल गया। भाई ने अपनी बहन को पहचान लिया। और इसके बाद पीड़िता ने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई और थाने में मामला दर्ज करवाया।

 

 

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ghaziabad Crime NewsGhaziabad Newshindi newsrape caserape in Muradnagarएक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा Woman kidnapped and rapedगाजियाबाद न्यूजमुरादनगर में रेपयुवती का अपहरण कर रेपयुवती से रेपरेप केस‘दंगल गर्ल’ सान्या मल्होत्रा ने फिल्म सेट पर कर दिया था ऐसा काम
Comments (0)
Add Comment