राजद सुप्रीमो का पुष्पा स्टाइल, लालू झुकेगा नहीं… पोस्टर के जरिए RJD का नीतीश पर तंज

बिहार की राजनीति में पोस्टर वार कोई नई बात नहीं है। राज्य में पोस्टरों के जरिए पार्टियां बड़ी से बड़ी सियासी लड़ाई लड़ जाती है। वहीं सत्ता से बेदखल होने के बाद RJD का हमला लगातार जारी है। इस बीच एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए एक पोस्टर लगाया गया है। जो चर्चा का केंद्र बना हुआ है। राजद दफ्तर के बाहर लगे इस पोस्टर को देखकर आपको भी साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की याद आ जाएगी।

दरअसल आरजेडी कार्यालय के बाहर लगा ये पोस्टर इन चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पोस्टर में लालू यादव यादव की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है और उनके ठीक बगल में उनके छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी तेजस्वी यादव की तस्वीर है। लालू को रस्सी के जरिए कई लोग खींचकर झुकाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

पोस्टर के जारिए सीएम नीतीश पर तंज

वहीं इस पोस्ट में राजद सुप्रीमो लालू यादव के चेहरे पर सहजता और मुस्कान दिख रही है। साथ ही इस पोस्टर में आगे लिखा है कि ‘झुकेंगा नहीं’। इसके ठीक नीचे बिहार के CM नीतीश कुमार और PM नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगाई गई हैं। इस पोस्टर में सीएम नीतीश, पीएम मोदी के सामने झुके हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही तस्वीर के बगल में लिखा गया है हुजूर में कुर्सी के लिए कुछ भी करेगा।

Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में INDIA गठबंधन के साथ हुआ खेला, BJP जीती हारी बाजी

ईडी की कार्रवाई पर लगा पोस्टर

बता दें कि ईडी की कार्रवाई को लेकर यह पोस्टर लगाया गया है। इस कार्टून में दिखाया गया है कि कुछ लोग रस्सी क्रेन से लालू यादव को गिराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन लालू को यह कहते हुए दिखाया गया है कि वह झुकेंगे नहीं। यह पोस्टर युवा राजद के प्रदेश महासचिव प्रेम कुमार यादव ने लगवाया है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bihar politicsbihar-newsJDUJhukega nahi posterLalu YadavNitish kumarpoliticsTejashwi Yadav
Comments (0)
Add Comment