केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी की रस्में शुरू, कल लेंगे सात फेरे, वेडिंग में ये गेस्ट होंगे शामिल

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आथिया शेट्टी कल यानी 23 जनवरी को सात फेरे लेंगे. यह कपल खंडाला में स्थित सुनील शेट्टी के बंगले में एक दूसरे का हाथ थामेगा. कपल की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है. आज मेंहदी और हल्दी सेरेमनी चल रही है.

ये भी पढ़ें..जानें क्यों हो रहा बागेश्वर बाबा का विरोध? समर्थन में उतरे भाजपा नेता

वहीं शादी की तैयारियों के बीच यह खबर मिल रही है कि विवाह समारोह में केवल 100 गेस्ट ही शामिल होंगे. राहुल और आथिया की शादी में आने वाले मेहमनों को फंक्शन में मोबाइल फोन लाने की इजाजत नहीं होगी. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहीं भी इधर-उधर पोस्ट नहीं की जाएंगी. शादी में सिर्फ 100 मेहमान ही शामिल होंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के दौरान सभी मेहमानों के सेलफोन जब्त कर लिए जाएंगे. शादी में सिर्फ कपल के फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. इसके अलावा कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी और क्रिकेटर शादी का हिस्सा नहीं होगा.

यह कपल 23 जनवरी, सोमवार को शादी के बंधन में बंध जाएगा. इससे पहले बीती 21 जनवरी को संगीत और लेडीज़ नाइट का प्रोग्राम हुआ था. इसके बाद 22 जनवरी, मंगलवार को मेहंदी का प्रोग्राम होगा. इसके बाद 23 को दोनों खंडाला स्थित बंगले में सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. शादी के लिए इस बंगले की सजवाट शुरू हो गई है.

शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान रेडिसन होटेल में ठहरेंगे. आथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने इन सारी चीज़ों का इंतज़ाम कर लिया है. शादी के बाद यह कपल अप्रैल के महीने में एक ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों समेत तमाम क्रिकेटर्स शामिल होंगे.

साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी शादी

बता दें कि दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी. शादी के लिए एमी पटेल एक्ट्रेस आथिया शेट्टी को तैयार करेंगी. इसके अलावा दोनों की शादी के लिए आउटफिट पहले से ही फाइनल हो चुके हैं. केएल राहुल (KL-Rahul) का शादी का आउटफिट राहुल विजय की ओर से होगा.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Athiya Shettybollywood actressIndian CricketerKL Rahul and Athiya Shetty WeddingKL Rahul WeddingKL Rahul Wedding's detailsMobile Phones not be allowedWedding detailअथिया शेट्टीकेएल राहुल की शादी की डिटेलकेएल राहुल शादीबॉलीवुड अभिनेत्रीभारतीय क्रिकेटरमोबाइल फोनमोबाइल फोन की अनुमतिशादी की डिटेल
Comments (0)
Add Comment