केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर के खुलासे से टीम में मचा बवाल, जानें कप्तान ने ऐसा क्या कह दिया

आईपीएल के 15वें सीजन में केकेआर एक ऐसी टीम है जो शुरुआत में तो बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही थी लेकिन मौजूदा समय में वह बाहर होने की कगार पर खड़ी है।

आईपीएल के 15वें सीजन में केकेआर एक ऐसी टीम है जो शुरुआत में तो बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही थी लेकिन मौजूदा समय में वह बाहर होने की कगार पर खड़ी है। वहीं बीते सोमवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद केकेआर के कप्तान ने जो बयान दिया है उससे बवाल मच गया है। आइए आपको बताते हैं आखिर मामला क्या है। 

अय्यर के बयान से मचा बवाल:  

बता दें कि जब मुंबई के खिलाफ मैच के बाद केकेआर के कप्तान अय्यर से पूछा गया कि टीम में हर मैच में बदलाव के बाद खिलाड़ियों की क्या प्रतिक्रिया रहता है तो उन्होंने कहा कि, ‘यह काफी कठिन है। क्योंकि कोच और कई बार सीईओ भी टीम चयन में शामिल होते हैं। लेकिन सभी खिलाड़ी अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा है।’   

हर मैच में बदलाव से खिलाड़ियों पर पड़ता है असर:   

वहीं कई मसलों पर प्रबंधन एकराय नहीं होता जिसकी वजह से टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ता है। इससे पहले भी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहते हुए अय्यर की कप्तानी की काफी तारीफ हुई थी। लेकिन केकेआर कि कप्तानी में उनके साथ एकदम उलटा हो गया है। इसकी वजह टीम चयन को लेकर खराब फैसला हैं। इसके अलावा भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी ये सवाल दागा था कि दुनिया के नंबर वन तेज गेंदबाज पैट कमिंस को पांच मैचों में बाहर क्यों रखा गया है। वहीं टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने चयन मामलों में उनके दखल से जुड़े सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया । बल्कि केकेआर प्रबंधन के एक करीबी सूत्र ने कहा कि अय्यर के बयानों को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है।  

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

IPL 2022KKRKKR CEOKKR Skipperkolkata knight ridersLatest IPL NewsShreyas IyerShreyas Iyer on Team Selection
Comments (0)
Add Comment