यूपी में कंझावला जैसा कांड, ट्रक ने महिला को 3 किमी तक घसीटा, हुई दर्दनाक मौत

राजधानी दिल्ली के कंझावला में जहां लड़की को कार से घसीटने को लेकर जहां लोगों में आक्रोश है, वहीं उत्तर प्रदेश में भी ऐसी ही एक खौफनाक घटना सामने आई है। यहां स्कूटी सवार एक महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी फिर 3 किमी तक घसीटा ले गया। इस हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना बांदा (Banda) जिले के मवई बुजुर्ग गांव में हुई।

ये भी पढ़ें..Asia Cup 2023: सितम्बर में होगा भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला, एशिया कप का शिड्यूल जारी

मिली जानकारी के मुताबिक महिला का शव ट्रक के चेसिस में फंसने के कारण ट्रक में आग लग गई। पीड़िता की स्कूटी भी जलकर राख हो गई। आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और Banda पुलिस ने ट्रक से मृतका के शव को बाहर निकाला। पीड़िता का नाम पुष्पा है, वह एक यूनिवर्सिटी में क्लर्क के पद पर कार्यरत थी। वह घर का सामान लेने के लिए निकली थी, तभी हादसा हो गया। हादसे के बाद ट्रक महिला को 3 किमी तक घसीटता ले गया। कई राहगीरों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं रुका।

इस मामले में एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने कहा कि एक महिला, जो कृषि विश्वविद्यालय में नौकरी करती है, उसे पति की मौत के बाद नौकरी मिली थी। वह लखनऊ की रहने वाली है। आज महिला कृषि विश्वविद्यालय से घर लौट रही थी, तभी सूचना मिली कि डंपर से एक्सीडेंट हुआ है। सूचना होते ही फायर टीम भी मौके पर पहुंची। पता चला है कि महिला की गाड़ी डंपर में फंस गई, जिससे आग लग गई। महिला की दर्दनाक मौत हो गई है।

फिलहाल महिला का शव का निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक ड्राइवर अभी फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर महिला क्लर्क की मौत के बाद विश्विद्यालय के सैकड़ों छात्रों ने जमकर हंगामा किया और नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने छात्रों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Banda Horrific incidentKanjhawala casepainful deathScootytruck dragged womanउत्तर प्रदेश एक्सीडेंटकंझावला जैसा कांडदर्दनाक मौतबांदा एक्सीडेंटभयानक हादसामहिला को घसीटा
Comments (0)
Add Comment