IPL 2022: पंजाब किंग्स को गुजरात के खिलाफ ये तीन दिग्गज खिलाड़ी दिला सकते हैं जीत, जाने कौन है वो खिलाड़ी

आईपीएल के 15वें सीजन में सभी दस टीमों का लगभग आधा सफर हो चुका है।

आईपीएल के 15वें सीजन में सभी दस टीमों का लगभग आधा सफर हो चुका है। वही इस सीजन कई टीमें शानदार प्रदर्शन कर रही है तो वहीं कुछ बहुत ख़ास नहीं कर पा रही है। उन्हीं कुछ टीमों में पंजाब किंग्स शामिल है जो अभी तक 9 मैचों में से 4 मुकाबले जीती है। ऐसे में आज गुजरात के खिलाफ मुकाबले में जीत दर्ज कर पंजाब को प्लेऑफ में अपनी जगह बनानी होगी। ऐसा सिर्फ पंजाब के ये तीन प्लेयर ही है जो गुजारत के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। 

शिखर धवन: 

शिखर धवन एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं। वहीं मौजूदा समय में धवन बहुत ही बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं। वो इस समय वो किसी भी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा सकते हैं। इस आईपीएल शिखर धवन के 9 मैचों में 307 रन बनाए हैं। धवन के पास वह कला है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकते हैं। वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ वह बड़ी पारी खेल सकते हैं।

 अर्शदीप सिंह:  

अर्शदीप सिंह भी पंजाब की गेंदबाजी की अहम कड़ी है। वह पारी की शुरुआत में ही विकेट चटकाने के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं अर्शदीप बहुत ही घातक गेंदबाजी के लिए फेमस हैं। वहीं ये खिलाड़ी ऐसे हैं जो गुजरात टाइटंस के खिलाफ पंजाब किंग्स को जीत दिला सकते हैं।  

राहुल चाहर:  

इन पिचों पर कहर बरपाने के लिए पंजाब किंग्स के पास राहुल चाहर भी मौजूद हैं। वहीं राहुल चाहर की गुगली से बच पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं है। ज्यादातर राहुल चाहर बहुत ही किफायती गेंदबाज साबित होते हैं। अभी तक के 9 मैचों में राहुल ने 12 विकेट हासिल किए हैं।  

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

all rounderArshdeep SinghbattingbowlingGujarat TitansIPL 2022Mayank AgarwalPBKS vs GTPunjab Kingsrahul chaharShikhar Dhawanगुजरात टाइटंसपंजाबपंजाब किंग्समयंक अग्रवालराहुल चाहरशिखर धवन
Comments (0)
Add Comment