Jammu-Kashmir: सेना के ट्रक में लगी भीषण आग, हादसे में पांच जवान शहीद, कई झुलसे

जम्मू-कश्मीर गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां के पुंछ-जम्मू नेशनल हाइवे पर मेंढर इलाके में सेना के एक वाहन में अचानक आग (army truck fire) लग गई। इस हादसे में पांच जवान शहीद हो गए। जबकि कई जवान झुलस गए। ये हादसा भाटादूडियां क्षेत्र में हुआ है। बताया जा रहा है कि बिजली गिरने की कारण से सेना के ट्रक में आग लगी हो सकती है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिलहाल हादसे में शहीद हुए जवानों की संख्या को लेकर आर्मी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान भी जारी नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें..UP Nikay Chunav : भाजपा ने पहली बार बड़ी संख्या में मुस्लिमों कैंडिडेट को दिया टिकट, जानें वजह

उधर हादसे जानकारी होते ही स्थानीय लोग के साथ पुलिस और सेना मौके पर पहुंची और बचाव अभियान में जुट गए। वाहन ने आग कैसे पकड़ी, फिलहाल इसकी भी जांच की जा रही है। वहीं जम्मू में सेना के प्रवक्ता ने इस हादसे को लेकर अपील की है कि घटना से जुड़े वीडियो और तस्वीरों को प्रसारित न किया जाए। उन्होंने कहा कि हादसे की पुष्टि के तुरंत बाद ही जानकारी साझा की जाएगी।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सेना का एक ट्रक बीच सड़क पर बुरी तरह जल (army truck fire) रहा है। उसके आसपास कई लोग खड़े हैं। वहीं, कुछ लोग और सैनिक घटनास्थल पर जाते दिख रहे हैं। साथ सड़क पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। ऐसा लगता है कि वहां बारिश हुई है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

army personnel diedjammu kashmirjammu kashmir fireJammu Kashmir Newspoonchpoonch Fire
Comments (0)
Add Comment