जीजा के सामने ही हिस्ट्रीशीटर ने युवती के साथ किया गैंगरेप, जानें पीड़िता ने कैसे बचाई अपनी जान

मध्यप्रदेश से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

मध्यप्रदेश से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। यहां तक की आरोपियों ने जीजा के सामने ही साली के साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर जीजा के साथ बेतहाशा मारपीट भी की। फिर पीड़िता ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीजा के सामने युवती के साथ गैंगरेप:

पुलिस के अनुसार यह मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले के जैसीनगर थाना क्षेत्र का है। जैसीनगर से 20 साल की युवती अपने रिश्ते के जीजा के साथ अपनी बड़ी बहन के यहां नयागांव मोटरसाइकिल से जा रही थी। लेकिन रास्ते में ही जंगल के पास कुख्यात बदमाश चैन सिंह ने अपने साथियों के साथ उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने युवती के जीजा के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद बदमाश युवती को जंगल में ले गए और जीजा के सामने ही युवती के साथ गैंगरेप किया। वहीं किसी तरह युवती का जीजा जैसीनगर पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस:

बता दें कि जैसीनगर थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर तुरंत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तो युवती को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनमें से एक आरोपी अभी नाबालिग है। वहीं मुख्य आरोपी चैन सिंह और उसका एक अन्य नाबालिग साथी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के अलावा अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bikecrime against womenGangrapegirlHistory sheeter Criminalmadhya pradeshMP Crime NewsMP Crime News in Hindimp newsMP News in HindipoliceSagarSagar NewsSagar news in Hindiआरोपीगिरफ्तारगैंगरेपपुलिसफरारमध्य प्रदेशसागरसामूहिक दुष्कर्मसामूहिक बलात्कारहिस्ट्रीशीटर
Comments (0)
Add Comment