दो दुल्हनों संग एक दूल्हे ने रचाई शादी, जानिए क्यों दूल्हे को दोनों दुल्हनों संग लेने पड़े सात फेरे

आज कल शादी से जुड़ी ऐसी-ऐसी खबरें सामने आती हैं कि जिनके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।

आज कल शादी से जुड़ी ऐसी-ऐसी खबरें सामने आती हैं कि जिनके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। जी हां आज हम आपको शादी से जुड़ी एक बेहद दिलचस्प खबर बताने जा रहे हैं। दरअसल, झारखंड के लोहरदगा के एक युवक ने एक नहीं बल्कि दो युवतियों के साथ एक ही मंडप में शादी की। इतना ही नहीं दोनों ही उसकी प्रेमिका थी। वहीं एक से पिछले तीन साल से तो दूसरी से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

एक दूल्हे से दो दुल्हनो की हुई शादी:

वहीं रविवार को बंडागांई में ग्रामीणों ने सामाजिक बैठक कर इन दोनों युवतियों के साथ युवक संदीप की शादी करा दी। बता दें कि संदीप और उसकी प्रेमिका का बच्चा भी है। उसके बावजूद संदीप एक दूसरी युवती के साथ प्यार हो गया। उसके बाद उन दो युवतियों और संदीप के बीच विवाद शुरू हो गया। तब ग्रामीणों ने मिलकर इन तीनों की शादी करा दी।

रीति-रिवाज से हुई शादी:

बता दें कि एक युवक के साथ दोनों युवतियों का प्रेम प्रसंग रहने की वजह से उनका अक्सर आपस में कई बार विवाद हो रहा था। मामला शांत नहीं हो रहा था। इसके बाद ग्रामीणों और घरवालों की सहमति से दोनों युवतियों का विवाह रविवार को सामाजिक रीति रिवाज के अनुसार संदीप के साथ उन दोनों युवतियों की शादी करा दी गई।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

give a groom a bridegive two girlfriendshindi newsMarry two girlsmarry two womenNews in Hindiदूल्हा एक दुल्हन दोदो गर्लफ्रेंडदो महिला से शादीदो युवती से शादी
Comments (0)
Add Comment