फ़िल्मी स्टाइल में शुरु हुए प्रेम कहानी का प्रेमिका ने किया ऐसा अंत, जानें क्या है पूरा सच

आज कल के युवक और युवतियों पे प्यार का ऐसा बुखार चढ़ गया है कि फिर उन्हें सही, गलत कुछ समझ में नही आता है।

आज कल के युवक और युवतियों पे प्यार का ऐसा बुखार चढ़ गया है कि फिर उन्हें सही, गलत कुछ समझ में नही आता है। दरअसल, एक प्रेमी जोड़े की फ़िल्मी स्टाइल में प्रेम कहानी की शुरूआत हुई, लेकिन दुःख की बात ये है कि उसका अंत बहुत ही दुखद रहा। क्योंकि प्रेमी अपनी प्रेमिका का चेहरा देखने की जिद्द पर अड़ गया। इनकार करने पर उसने कॉल काट दी। प्रेमिका लगातार 40 से ज्यादा बाद कॉल की, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद प्रेमिका ने ऐसा आत्मघाती कदम उठा दिया, जिससे ‘बिना देखे प्यार’ से भरोसा उठ जाएगा।

प्रेमिका ने प्यार में उठाया खौफनाक कदम:

जानकारी के अनुसार यह घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में स्थित इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मंडी कर्मचारी की बेटी ने कथित रूप से जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं युवती का इज्जतनगर में गुरुद्वारा आलोक नगर के रहने वाले संचित अरोड़ा से सोशल मीडिया पर पहचान हुई थी। उसके बाद व्हाट्सएप पर दोनों बात करने लगे। युवती ने वादा किया था कि जब पहली बार मिलेंगे, तभी एक दूसरे को आमने-सामने देखेंगे।

प्रेमी ने ट्रेन से कट कर जान देने की धमकी:

लेकिन एक दिन संचित अरोड़ा जिद करने लगा कि उसे आज उसका चेहरा देखना है। वहीं युवती ने इनकार कर दिया तो संचित ने यह कहते हुए कॉल काट दी कि अगर वीडियो कॉल नहीं की तो ट्रेन से कटकर जान दे देगा। उसके बाद युवती ने करीब 40 बार संचित को वॉयस कॉल की, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया तो युवती ने जहर खा लिया। परिजन उसे पवन हॉस्पिटल लेकर गए तो वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच की जाएगी।

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BareillyBareilly Crime NewsBareilly Girl Suicidebareilly latest newsBareilly newsBareilly policebollywood moviehindi newssirf tum moviesuicide by consuming poisonSuicide in love affairUP Latest Newsup newsUP policeUttar Pradesh latest newsUttar Pradesh newsउत्तर प्रदेश न्यूजउत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूजजहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्याप्रेम प्रसंग में सुसाइडबरेलीबरेली क्राइम न्यूजबरेली गर्ल सुसाइडबरेली न्यूजबरेली पुलिसबरेली लेटेस्ट न्यूजबॉलीवुड मूवीयूपी न्यूजयूपी पुलिसयूपी लेटेस्ट न्यूजहिंदी न्यूज
Comments (0)
Add Comment