प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या, इस हाल में 3 बच्चों के शव

यूपी के प्रयागराज में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक ही परिवार के पांच लोगों की चापड़ से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई। गंगापार के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में शुक्रवार की रात में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया। सूचना पर स्‍थानीय पुलिस से लेकर एसएसपी तक मौके पर पहुंचे। डाग स्‍क्‍वायड और फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल कर रही है। एक ही परिवार के इतने लोगों की हत्‍या से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस की सात टीमें राजफाश के लिए लगी हैं। मृतको में 42 वर्षीय राहुल तिवारी, उनकी पत्नी 38 वर्षीय प्रीति और तीन बेटियों की हत्या कर दी गई। बेटियों की उम्र 12 साल, 7 साल और 5 साल बताई जा रही है। हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है।

कौशांबी का रहने वाला है परिवार

मिली जानकारी के मुताबिक, कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर गांव में किराए पर रहता था। हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है।
घटना कर देर रात की है, सुबह घर का दरवाज़ा बंद था। काफी देर तक घर के अंदर से कोई हलचल नहीं होता देख पड़ोसियों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने दरवाजे पर दस्तक दी।

इसके बावजूद घर का दरवाजा न खुलने पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो दंग रह गई। यहां राहुल तिवारी की लाश फंदे में लटक रही थी, वहीं उनकी पत्नी और तीनों बेटियों की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। इन चार लोगों की गला रेतकर हत्या की गई थी। बेड उनके खून से पूरा लाल हो चुका था।

सीएम योगी ने जताया शोक

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद फाफामऊ के विधायक गुरु प्रसाद मौर्य और विधायक गीता पासी भी पहुंचीं। उन्‍होंने गमगीन परिवार के लोगों को सांत्‍वना दी। साथ ही न्‍याय दिलाने का आश्‍वासन भी दिया। वहां तहसीलदार ओम प्रकाश शुक्ला भी पहुंचे। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए शोक जाहिर किया है। सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई के निर्देश दिए है।

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#stateAllahabad newsallahabad-city-crimeBig incident in PrayagrajMass murder in NawabganjMass Murder in PrayagrajnewsPrayagraj Crime NewsPrayagraj newsनवाबगंज में हत्‍याप्रयागराज में पांच लोगों की हत्‍याप्रयागराज में सामूहिक हत्‍याप्रयागराज में हत्‍या
Comments (0)
Add Comment