डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का एक्‍सीडेंट, ट्रैक्टर से टकराई फॉर्च्युनर के उड़े परखच्चे

उत्तर प्रदेश में उप मुख्यमंत्री बने केशव प्रसाद मौर्य के बेटे के बड़ा रोड एक्सीडेंट हुआ है. यह एक्सीडेंट जालौन में हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार फॉर्च्युनर कार ट्रैक्टर से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं. हादसे के वक्त फॉर्च्युनर में डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य भी मौजूद थे. हालांकि इस हादसे में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य बाल-बाल बच गए हैं. डिप्टी सीएम के बेटे सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. यह हादसा कालपी कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर बाईपास के नजदीक हुआ है.

ये भी पढ़ें..संविदा शिक्षक निकला 27 कॉलेजों का मालिक, 3500 से शुरू की थी टीचर की नौकरी

दोस्तों के साथ पीताबंरा माता के दर्शन करने जा रहे थे

बताया जा रहा है डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य अपने कुछ साथियों के साथ फॉर्च्यूनर कार से पीताबंरा माता के दर्शन करने दतिया और फिर सतना के लिए निकले थे. इस दौरान कार को उनका ड्राइवर चला रहा था. इस बीच कालपी के अमलताश तिराह के पास ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी कार को टक्‍कर मार दी. इस हादसे में फॉर्च्यूनर कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, तो ट्रैक्टर भी दो हिस्सों में बंट गया. यह हादसा झांसी-कानपुर हाईवे 27 पर हुआ है. जबकि हादसे की सूचना के बाद कालपी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. जब यह हादसा हुआ उस वक्‍त योगेश मौर्य के साथ तीन लोग और थे. इस दौरान डिप्‍टी सीएम के बेटे को कुछ चोटें भी आयी हैं.

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर दी जानकारी

फिलहाल डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश उरई के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में आराम कर रहे हैं. इस वक्‍त उनके साथ उरई भाजपा विधायक गौरीशंकर वर्मा के अलावा पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं. वहीं, हादसे के बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने वीडियो कॉल कर डॉक्टर से बेटे का हाल चाल जाना है. डॉक्‍टरों ने उन्‍हें बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है. बस मामूली चोटें आयी हैं. इसके अलावा डिप्‍टी सीएम ने बेटे से बातचीत की है. वहीं, डिप्‍टी सीएम ने ट्वीट किया, ‘मां पीतांबरा की असीम अनुकंपा एवं आप सभी के आशीर्वाद से पुत्र योगेश कुमार मौर्य पूर्ण रूप से स्वस्थ है. चिकित्सकों के परामर्श से कुछ देर में पुनः मां पीतांबरा के दर्शन/पूजन हेतु प्रस्थान करेंगे.

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

car accident in kalpicar accident jalaunjalaun accidentKeshav Prasad MauryaKeshav prasad sonkeshav prasad son newsmother pitambara deviroad accidentup road accidentyogesh mauryayogesh maurya son accident
Comments (0)
Add Comment