जज साहब अपने चैंबर में महिला स्टेनोग्राफर के साथ कर रहे थे गंदा काम, अश्लील Video हुआ वायरल, निलंबित

एक जज अपने चेंबर में सीसीटीवी कैमरे को ढककर महिला कर्मचारी से अश्लील हरकत कर रहा था. लेकिन हवा से कपड़े उड़ जाने की वजह से जज का घटिया काम सीसीटीवी पर कैद हो गया. आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद न्यायधीश को निलंबित कर दिया गया है.

इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने राउज एवेन्यू कोर्ट के एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जितेंद्र कुमार मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. मामले में एक वीडियो सामने आने पर दिल्ली हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा ने उक्त आदेश पारित किया, जिसमें एडीजे को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही जिला एवं सत्र न्यायाधीश को संबंधित महिला अधिकारी के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें..प्रधान संग होटल में रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की कुटाई

पूरे मामले की जांच के लिए समिति गठित करने की भी प्रक्रिया चल रही है. यह अश्लील वीडियो मार्च का बताया जा रहा है. इस वीडियो में जज अपनी स्टेनो के साथ अपने कक्ष में आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक वायरल हो रहा वीडियो जज के चैम्बर का ही बताया जा रहा है.

जज के चैम्बर में ही CCTV कैमरा लगा हुआ है, जिसमें यह वाकया कैद हुआ. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही अधिवक्ताओं ने जांच की मांग की थी. बता दें कि यह घटना मार्च में हुई थी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस तरह के मामले पहले भी आ चुके हैं, जिसमें घटना के वीडियों बन जाते हैं और तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाते है. इस मामले को लेकर अब दिल्ली हाई कोर्ट का रुख सख्त हुआ है.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Delhi newsdirty act captured in CCTVfemale employeein his chamberJitendra Kumar MishraJudge did dirty workJudge Jitendra Kumar Mishrasuspended after obscene video went viralviral videoमहिला कर्मचारी से अश्लील हरकतमहिला स्टेनोग्राफरराउज एवेन्यू कोर्ट के जज
Comments (0)
Add Comment