मंडप में बैठी दुल्हन की हुई मौत, डोली की जगह मायके से उठी अर्थी

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक शादी में ऐसा हादसा हो गया कि खुशियां मातम में बदल गयी।

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक शादी में ऐसा हादसा हो गया कि खुशियां मातम में बदल गयी।  दरअसल, एक शादी समारोह के दौरान जयमाल के बाद मौके पर ही दुल्हन की हत्या कर दिया गया।  बता दें कि जैसे ही दुल्हन जयमाल के बाद घर में गई उसी दौरान एक सिरफिरे आशिक ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दिया।  इतना ही नहीं इतने लोगों के सामने वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

घर में घुसकर युवक ने दुल्हन की हत्या:

बता दें कि यह मामला मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव से सामने आया है। जानकारी के मुताबिक़ गांव में खूबीराम की बेटी की गुरुवार को शादी थी। बारात का स्‍वागत धूमधाम से हुआ और जयमाल की रस्‍म निभाई गई। जयमाल के थोड़ी देर बाद ही दुल्‍हन की सहेलियां दुल्‍हन को लेकर उसके कमरे में गईं। आरोप है कि उसी दौरान गांव का एक सिरफिरा युवक पहुंचा और   दुल्‍हन को गोली मार दी। गोली लगने से दुल्‍हन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मौके से फरार हुआ आरोपी:

दुल्हन को गोली लगते ही बाहर मौजूद लोग भी भागकर घर में पहुंचे।  तब तक गोली मारने वाला युवक सबके सामने से छत से कूद कर भागने में कामयाब हो गया। दुल्‍हन के पिता खूबी राम ने पुलिस को तहरीर दी और पूरी घटना का विवरण दिया है। इतनी बड़ी वारदात की सूचना पर जिला पुलिस तुरंत अलर्ट हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने पहुंचकर लोगों से पूरी जानकारी ली। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में लगातार छापे मार रही है। वहीं वारदात के बाद से मारी गई दुल्‍हन के घर ही नहीं पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bride and groombride killed in mathurahindi newsmurder in mathuramurder just after jaimalaNews in HindiUP Crime NewsUP Latest Newsup newsvarmalaजयमाला के बाद दुल्‍हन का कत्‍लदुल्‍हन को गोली मारकर सिरफिरा फरारदुल्‍हन को गोली मारीमथुरा में शादी में हत्‍यामथुरा में हत्‍यामैरेज मर्डर केसयूपी क्राइम न्‍यूजयूपी न्‍यूजशादी में हत्‍या
Comments (0)
Add Comment