नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद वाले विवादित बयान पर बवाल, जुमे की नमाज के बाद नूपुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद बयान की वजह से मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं।

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद बयान की वजह से मुश्किलें कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं। बता दें कि नूपुर शर्मा के विवादास्पदबयान के बाद से उनके खिलाफ जगह जगह पर प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं आज यानी शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शनकारियों ने नूपुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हांथों में पोस्टर लेकर विरोध जताया।

क्या है पूरा मामला:

बता दें कि नुपूर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी किए जाने के बाद भाजपा ने कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया। वहीं भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी प्रवक्ता पद से हटाते हुए कहा था कि, वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और वह उन विचारधारओं का घोर विरोधी है जो किसी धर्म या समुदाय का अपमान करे। दूसरी तरफ नुपूर शर्मा के विवादित बयान के बाद से खाड़ी देशों से इस पर कड़ी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

नूपुर शर्मा को मिल रही धमकी:

दरअसल, नूपुर पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बताया था कि नूपुर शर्मा ने  विवादित टिप्पणी के बाद जान से मारने की धमकी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद से नुपूर शर्मा को सुरक्षा मुहैया कराई गई है। बता दें कि नुपूर शर्मा ने 27 मई को ट्वीट करते हुए लिखी थी कि, “दिल्ली पुलिस कमिश्नर।।। मुझे, मेरी मां, बहन और पिता को जान से मारने, रेप और गला काटने की धमकी दी जा रही है। मैंने दिल्ली पुलिस को भी इस बारे में बता दिया है। मेरे या मेरे परिवार के सदस्य के साथ कुछ भी अप्रिय घटना हो सकती है।”

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpDelhi Jama MasjidDelhi newsformer BJP spokesperson Nupur SharmaJama MasjidJama Masjid ProtestNaveen JindalNupur SharmaProphet MuhammadProphet Muhammad Rowprotest outside Jama Masjid against Nupur Sharmaजामा मस्जिददिल्लीदिल्ली के समाचारनूपुर शर्मानूपुर शर्मा के खिलाफ जामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शनबीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा
Comments (0)
Add Comment