पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के नेता राजा पटेरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के नेता राजा पटेरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने राजा पटेरिया को मध्यप्रदेश के दमोह से गिरफ्तार किया है। वहीं उन्हें पवई कोर्ट में पेश किया जाएगा। जो पूर्व में उनपर धारा लगी थी, उसमें दो और धाराएं 115 व 117 बढ़ाई गई हैं। बता दें कि पीएम मोदी पर दिए विवादित बयान के बाद से राजनीतिक जगत में हलचल मच गई थी।

पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान:

बता दें कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राजा पटेरिया का एक बयान वायरल हो रहा है। जिसमें वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए बोल रहे हैं कि, ”पीएम मोदी चुनाव खत्म कर देंगे। मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर (लोगों को) बांट देंगे। दलितों का, आदिवासियों का, अल्पसंख्यकों का भावी जीवन खतरे में है। संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहो। हत्या का मतलब है, हराने का काम करो। वहीं  प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए तत्पर रहो’ की बात कहने का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन:

सोमवार की शाम जब भाजपाई राजा पटेरिया के बंगले के बाहर उनका पुतला दहन करने पहुंचे तो पूर्व मंत्री अपने बंगले से बाहर आ गए। उनके सामने ही भाजपा के लोगों ने पुतला जलाया। वहीं हटा के विधायक पीएल तंतुवाय ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और उन्हीं की पार्टी के पूर्व मंत्री देश के प्रधानमंत्री की हत्या करने की बात कह रहे हैं। इसके अलावा हटा की पूर्व विधायक उमादेवी खटीक ने कहा कि राजा पटेरिया को पूरे देश से माफी मांगनी पड़ेगी क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन-जन के नेता हैं। दूसरी तरफ पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का कहना था कि वह गांधी को मानने वाले हैं हत्या जैसी बात उन्होंने नहीं की।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

CongressCongress Raja Pateriyamadhya pradeshNarendra ModiRaja PateriyaRaja Pateriya arrestedRaja Pateriya PM Narendra Modiकांग्रेसनरेंद्र मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंपमध्य प्रदेशराजा पटेरियाराजा पटेरिया का विवादित बयानराजा पटेरिया पर कांग्रेस
Comments (0)
Add Comment