पिता के निधन के बाद पहली बार अपने पैतृक गांव पहुंच सीएम, अपनी मां से मिले योगी आदित्यनाथ

 उत्तर प्रदेश के सीएम कई सालों बाद अपने पैतृक गांव पंचूर अपनी मां से मिलने पहुंचे। वहीं मां से मिलने से पहले सीएम योगी ने भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना की।

 उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कई सालों बाद अपने पैतृक गांव पंचूर अपनी मां से मिलने पहुंचे। वहीं मां से मिलने से पहले सीएम योगी ने भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना की। फिर यमकेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया और वहां अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण भी किया। आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद ही सही मंगलवार को एक मां के लिए वो भावुक क्षण आ ही गया। जब वो अपने बेटे को जी भर के निहार सकती हैं। 

उत्तराखंड अपनी मां से मिलने पहुंचे सीएम योगी: 

बता दें कि 2017 के बाद आज सीएम योगी अपनी बजुर्ग मां से मिले। सीएम योगी भले ही दुनिया के लिए एक बड़ा नाम हो लेकिन बुजुर्ग मां के लिए उनके बेटे ही रहेंगे। जिसको देखते ही मां ने अपने लाल को गले से लगाकर जी भर कर लाड़ दिया। इतना ही नहीं सीएम योगी के लिए भी उस पल मां को निहारते रहे। वहीं इससे पहले 2017 में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ अपने घर आए थे। उस दौरान वो यमकेश्वर में भाजपा प्रत्याशी ऋतु खंडूडी के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए थे।  

पिता के निधन के बाद पहली बार पैतृक गांव पहुंचे योगी: 

दरअसल, पांच साल दो महीने और पांच दिन बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने गांव पहुंचे। बता दें कि पिता के निधन के बाद पहली बार अपने पैतृक गांव पहुंचे हुए हैं। उनके स्वागत के लिए परिवार ही नहीं पूरा गांव नाते रिश्तेदार और क्षेत्र के लोग भी  पहुंचे हुए हैं। साथ ही घर में योगी आदित्यनाथ के लिए पहाड़ी व्यंंजन भी बनाए गए हैं।  

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

CM Yogi AdityanathCM Yogi Adityanath visit UttarakhandCM Yogi met motherCM Yogi visit Uttarakhand on May 3hindi newsLatest News Hindi UttarakhandNews in HindiUP CM YogiUP CM Yogi AdityanathUP CM Yogi Adityanath visit UttarakhandYamkeshwar BlockYogi Ancestral VillageYogi Ancestral Village PanchurYogi met motherYogi mother metYogi mother Savitri Deviताजा खबरें हिंदी उत्तराखंडयमकेश्वर ब्लॉकयूपी सीएम योगीयूपी सीएम योगी आदित्यनाथयोगी की मां सावित्री देवीयोगी पैतृक गांवयोगी पैतृक गांव पंचूरयोगी मां की मुलाकातयोगी मां से मिलेसीएम योगी आदित्यनाथसीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड दौरासीएम योगी उत्तराखंड दौरा तीन मईसीएम योगी मां की मुलाकात
Comments (0)
Add Comment