सीएम ममता बनर्जी ने बैठे-बैठे गाया अधूरा राष्ट्रगान, वीडियो हुआ वायरल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बैठे-बैठे ही राष्ट्रगान गा रही हैं। वीडियो में वह आधा-अधूरा राष्ट्रगान गाने के दौरान बीच में ही रुक गईं और जय महाराष्ट्र तथा जय बिहार, जय भारत के नारे लगाने लगी हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। वहीं इसे लेकर मुंबई में उनके खिलाफ प्रथमिकी दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें..SEX वाली स्कूटी युवती के लिए बनी मुसीबत, घर से निकला हुआ मुश्किल, जानें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि यह वीडियो मुंबई का है। बुधवार को ममता ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बैठे-बैठे ही राष्ट्रगान गाना शुरू कर दिया था और जन गन मन के बीच में द्रविड़ उत्कल बंग पर ही वह रुक गईं और जय महाराष्ट्र, जय बिहार, जय भारत का नारा लगाने लगीं। राष्ट्रगान के अपमान को लेकर भारतीय जनता पार्टी एक नेता ममता बनर्जी के खिलाफ मुंबई के थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।

गौरतलब है कि ममता बनर्जी फिलहाल तीन दिनों के प्रवास पर हैं। सोशल मीडिया पर ममता का यह वीडियो तेजी से वायरल होने के साथ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। यह वीडियो ऐसे समय आया जब ममता देश के विभिन्न राज्यों का दौरा कर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ क्षेत्रीय पार्टियों को एकजुट करने की कोशिश में लगी हुई हैं।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpMamata BanerjeeMamata Banerjee in MumbaiMamata Banerjee Maharashtra VisitMamata Banerjee National AnthemNational AnthemNCPSharad PawarTMC
Comments (0)
Add Comment