SEX वाली स्कूटी युवती के लिए बनी मुसीबत, घर से निकला हुआ मुश्किल, जानें पूरा मामला

राजधानी में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है,यहां एक युवती की स्कूटी का नबंर प्लेट चर्चा का विषय बना हुआ है। स्कूटी की नबंर प्लेट ही परिवार के लिए मुसीबत बन गई, जिससे लड़की के साथ पूरा घर परेशान है। इतना हीं नहीं इसी वजह से युवती का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। लड़की के लिए स्कूटी का नंबर ही शर्मिंदगी की वजह बन गया है। आइये जानते हैं पूरा मामला।

ये भी पढ़ें..इंस्पेक्टर ने आरोपी को छोड़ने के लिए थे 20 लाख रुपये व क्रेटा कार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

पिता ने दिया था बर्थडे गिफ्ट

दरअसल लड़की का नाम बानी (काल्पनिक नाम) है जो दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेज में पढ़ती है। पीड़िता बानी दिल्ली के एक मध्यम परिवार की लड़की है। पिछले महीने बानी का बर्थडे था। बानी ने अपने पिता से बर्थडे गिफ्ट के तौर पर स्कूटी की मांग की। पिता ने अपनी जमापूंजी से उसके लिए दिल्ली के स्टोर से स्कूटी ले आए। यहां तक तो सब ठीक था। दिक्कतें तब शुरू हुई जब RTO की तरफ से नंबर प्लेट जारी हुई। दरअसल उसे आरटीओ की तरफ से जो नंबर अलॉट हुए उसके अंकों के बीच S. E. X. अल्फाबेट्स थे। बानी के लिए स्कूटी की नबंर प्लेट ही सबसे बड़ी शर्मिंदगी की वजह बन गई है।

बताया जाता है कि गाड़ी पर नंबर प्लेट लगाने गए बानी के भाई को ज़रा भी अंदाजा नहीं था कि ये तीन शब्द उनके परिवार की मुसीबत बन सकते हैं। क्योंकि गाड़ी की नंबर प्लेट पर लिखे S.E.X. अल्फाबेट्स कई लोगों को अटपटा लगने लगा। फिर क्या था रास्ते में आने-जाने वाले कई लोगों ने बानी के भाई पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

लोगों के तानों से घर में ही कैद हुई लड़की

घर लौटकर जब भाई ये सारी बातें परिवार को बताई तो सबके होश उड़ गए। इस घटना के बाद से लड़की काफी डरी हुई है। जबकि लोगों के तानों से बचने के लिए लड़की का घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। बानी अब अपनी गाड़ी का नंबर बदलवाना चाहती हैं, लेकिन यहां सवाल ये है कि क्या ऐसा मुमकिन है। इस मामले में जब दिल्ली के आरटीओ के एक अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि करीब दस हजार गाड़ियों को इस सीरीज के नंबर अलॉट हुए हैं। उन्होंने बताया कि- ‘एक बार गाड़ी का नंबर अलॉट होने के बाद उसे बदलवाने का अब तक कोई प्रावधान नहीं है क्योंकि ये सारी प्रक्रिया एक सेट पैटर्न पर चलती है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

delhiDelhi Girl scotty NewsGirl embarrassing with number plateScootyScotty Viral newsTrending number plate starts with sex
Comments (0)
Add Comment