Murder: मां की हत्या कर सूटकेस में लाश लेकर थाने पहुंची बेटी, बोली- इसलिए मार डाला

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आने से सनसनी फैल गई। यहां एक महिला अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नही मां की हत्या (Bengaluru-Murder) लाश को एक ट्रॉली बैग में भरकर पुलिस थाने पहुंच गई। महिला ने जब पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी तो पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मामला कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु का है। आरोपी महिला की पहचान 39 वर्षीय सेनाली सेन के रूप में हुई है, जो बिलेकहल्ली इलाके के एनएसआर ग्रीन अपार्टमेंट में रहती है और पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट है। वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और छह साल से यहां रह रही है। जबकि मृतका की पहचान 70 वर्षीय विभा पाल के रूप में हुई है। फिलहाल महिला ने अपनी मां की हत्या की बात स्वीकार कर ली है। उसके बताया कि रोज-रोज के झगड़े से तंग आ गई थी, इसलिए इस खौफनाक हत्या को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें..UP: मोदी-योगी की तारीफ करने पर अधेड़ को कार कुचल कर दी तालिबानी सजा

पुलिस के मुताबिक एनएसआर ग्रीन अपार्टमेंट में सेनाली अपनी मां, पति और सास के साथ रहती थी। मृतका विभा पाल और सेनाली की सास में लगभग हर दिन झगड़ा होता था। विभा पाल ने एक दिन धमकी भी दी थी कि वह नींद की गोलियां खाकर सुसाइड कर लेगी।

पुलिस ने बताया कि रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर सेनाली ने जबरदस्ती अपनी मां को नींद की 90 गोलियां खिला दीं और जब विभा पाल ने पेट दर्द की शिकायत की तो उसने कथित तौर पर दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या (Bengaluru Murder) कर दी। बाद में आरोपी महिला शव को एक ट्रॉली बैग में भरकर सीधे थाने आ गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटी को अरेस्ट कर जांच में जुट गई है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bengalurubengaluru crime newsBengaluru PoliceBengaluru Police Stationcrime newsWoman kills motherWoman stuffs mother dead body in suitcase
Comments (0)
Add Comment