शादी के रश्मों के बीच दुल्हन के साथ रिश्तेदारों ने किया ऐसा कारनामा, जानिए क्या है पूरा मामला

शादियों में बहुत सारे रश्में होती है। उन सभी रीती-रिवाजों और रश्मों को पूरा किए बगैर शादी पूरी नहीं मानी जाती है।

शादियों में बहुत सारे रश्में होती है। उन सभी रीती-रिवाजों और रश्मों को पूरा किए बगैर शादी पूरी नहीं मानी जाती है। वैसे ही लड़कियों की शादी में एक ऐसा रश्म होता है जब दुल्हन के साथ साथ उसके रिश्तेदार और परिवार इमोशनल हो जाते हैं। वह समय शादी के बाद दुल्हन की विदाई का होता है। हालांकि आज-कल की शादियों में ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है, जब दुल्हन की विदाई के समय कोई भी इमोशनल हो। तो आइए आपको ऐसे ही एक वाकये के बारे में बताते हैं।

शादी के बाद विदाई के समय दुल्हन की हुई बेज्जती:

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शादी के बाद दुल्हन के सभी रिश्तेदार बाहर खड़े होते हैं और दुल्हन कार में आकर बैठ जाती है। इस दौरान दुल्हन के विदाई के समय कोई भी इमोशनल दिखाई नहीं देता। जब दुल्हन कार में बैठ जाती है तो वह अपने आस-पास खड़े हुए लोगों को देखकर हैरान रह जाती है। अमूमन दुल्हन को जाते हुए देखकर रिश्तेदारों के आंखों में आंसू आ जाते हैं, लेकिन यहां ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलता है। इस वजह से दुल्हन ने बाहर खड़े हुए लोगों से कहा, ‘तुम में से कोई रो क्यों नहीं रहा। रोओ।’

https://www.instagram.com/p/Ca7QDwUFoXb/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

दुल्हन का सबने उड़ाया मजाक:

इसके बाद दुल्हन की बात सुनते ही वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। इस दौरान एक महिला ने दुल्हन की बात का जवाब डेट हुए उसकी बेज्जती कर देती हैं। हालांकि, दुल्हन को मजेदार तरीके से जवाब दिया गया था, इस वजह से किसी ने रिएक्ट नहीं किया। एक महिला ने कहा, ‘हम क्यों रोए, हमारा मेकअप खराब होगा।’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bride groom videoBride videodulhan vidaividai videoviral videoWedding NewsWedding Video
Comments (0)
Add Comment