इस अस्पताल की 7 नर्सें एक साथ हुई प्रेग्नेंट, वजह कर देगी आपको हैरान….

हॉस्पिटल के एक ही विभाग में काम करने वालीं 7 नर्से एक साथ हुई प्रेग्नेंट

आपने कई अजीबो-गरीब मामले सुने होंगे लेकिन आपने कभी ऐसा सुना ही कि अस्पताल में 7 नर्सों (nurses) एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हो? नहीं ना. दरअसल हाल ही में ऐसा सच में हुआ है.

जी हाँ… अमेरिका के इलिनोइस से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ के एक हॉस्पिटल के एक ही विभाग में काम करने वालीं करीब 7 नर्स एक साथ प्रेग्नेंट हो गई.

ये भी पढ़ें..अपनी सैलरी से हर महीने 30 जरूरतमंद लोगों की मदद करता है यह पुलिस कांस्टेबल…

एक साथ लिया था प्रेग्नेंट होने का फैसला

दरअसल इन सभी नर्सों (nurses) ने एक साथ प्रेग्नेंट होने का फैसला लिया था और अपने बच्चों को जन्म देने के बाद सभी नर्सों ने गर्व के साथ अपने बच्चे के साथ एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. सूत्रों की माने तो इन सभी बच्चों का जन्म अगस्त से दिसंबर के बीच हुआ है. इनमे से दो नर्सों ने अपने बच्चे का एक ही नाम रखा है- चारलोट.

चार बेटिया तो तीन ने बेटो को दिया जन्म

आपको बता दें इससे पहले एन्डरसन हॉस्पिटल की नर्सों (nurses) ने भी एक साथ प्रेग्नेंट होकर फोटोशूट कराया था. इस बार इन सात नर्सों में से चार को बेटियां हुईं है वही तीन ने लड़के को जन्म दिया है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

7 nurse got pregnant at same timeAmericaarizonahospitalintensive care unitnew babynurse pregnantnursesOctoberoutfitspregnantpregnant newssevenviral newswoman newswomen popularएक साथ प्रग्नेंट हुई महिलाएं
Comments (0)
Add Comment