सात फेरे ले एक दूजे के हुए आलिया और रणबीर, देखें शादी की खुबसूरत तस्वीरें,वीडियो

बॉलीवुड में लगातार एक के बाद सेलिब्रिटी शादी के पवित्र बंधन में बध रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी एक दूजे के साथ सात फेरे लेकर पति-पत्नी बन गए।

बॉलीवुड में लगातार एक के बाद सेलिब्रिटी शादी के पवित्र बंधन में बध रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी एक दूजे के साथ सात फेरे लेकर पति-पत्नी बन गए। रणबीर और आलिया परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों की मौजूदगी में 14 अप्रैल को शादी के पवित्र बंधन में बध गए। वहीं रणबीर और आलिया की शादी से पहली कुछ फोटो सामने आई है। जिसमें  आलिया के पिता महेश भट्ट और बड़े भाई राहुल भट्ट है। दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CcUoc6oveOk/

एक दूजे के हुए आलिया और रणबीर:

दरअसल, काफी समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें सुर्खियों में रही और आज इस शादी से संशय दूर हो गई। वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर ने बीते दिन यानी कि मेहंदी सेरेमनी के बाद शादी की डेट को कन्फर्म किया। इसके अलावा नीतू कपूर मेहंदी सेरेमनी के बाद जब वह बेटी रिद्धिमा के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स से मिलीं तो फोटोग्राफर्स ने पूछा कि अब तो शादी की डेट बता दो। तब जाकर उन्होंने बताया कि कल की डेट में शादी है।

https://www.instagram.com/p/CcUUC8YKizW/

https://twitter.com/anomittroshah/status/1514558108861083651?s=20&t=2awD9ObLJ5DIZsWohpZKmg

 

नीतू पहले से आलिया को बनाना चाहती थी बहू:

बता दें कि नीतू कपूर काफी समय से चाहती थी कि आलिया उनकी बहू बने। वह चाहती थी कि रणबीर और आलिया शादी कर लें। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में आलिया को लेकर नीतू ने कहा था, मैं चाहती हूं कि जैसा बॉन्ड और रिश्ता मेरा और मेरी सास के बीच था। वैसा ही रिश्ता मेरे और आलिया के बीच हो। हम एक-दूसरे से सब शेयर करते थे। उन्होंने इतना ही नहीं,  वह ऋषि कपूर यानी अपने बेटे से भी ज्यादा मुझे प्यार करती थीं। तो मैं चाहती हूं कि मेरा और आलिया का भी रिश्ता ऐसा ही हो।

https://www.instagram.com/p/CcVXto2sydQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2b9f7804-d2b2-4f34-8f19-c9f2f8b68c67

https://www.instagram.com/p/CcVXto2sydQ/?utm_source=ig_web_copy_link

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Alia BhattAlia Bhatt MehendiAlia Bhatt Ranbir Kapoor WeddingAlia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding DateAlia Bhatt weddingAlia Bhatt Wedding SangeetAlia Ranbir WeddingRanbir Alia Wedding Guest ListRanbir KapoorRanbir Kapoor Alia Bhatt HoneymoonRanbir Kapoor Alia Bhatt MarriageRanbir Kapoor Alia Bhatt Wedding PhotoRanbir Kapoor weddingआलिया भट्टआलिया भट्ट मेहंदीआलिया भट्ट रणबीर कपूर वेडिंग आउटफिटआलिया भट्ट वेडिंगआलिया भट्ट वेडिंग संगीतआलिया रणबीर वेडिंगरणबीर आलिया शादी गेस्ट लिस्टरणबीर कपूररणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादीरणबीर कपूर आलिया भट्ट वेडिंग फोटोरणबीर कपूर आलिया भट्ट हनीमूनरणबीर कपूर वेडिंग
Comments (0)
Add Comment