Bihar Liquor Case: बिहार में में जहरीली शराब का तांडव ! 22 लोगों की मौत

बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराबकांड (Bihar Poisonous Liquor Case) का मामला सामने आया है. मोतिहारी जिले में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है. दरअसल पूर्वी चंपारण में संदिग्ध अवस्था में 22 लोगों की मौत की खबर है. वहीं 10 से ज्यादा लोग बीमार हैं. आशंका है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. हालांकि बेतिया डीआईजी जयंतकांत ने 6 लोगों के मौत की पुष्टि की है. लेकिन, स्थानीय लोगों के अनुसार मोतिहारी के मोतिहारी के तुरकौलिया, हरसिद्धी और पहाड़पुर समेत अन्य इलाकों में अब तक संदिग्ध हालत में 22 लोगों की मौत हो गयी है.

ये भी पढ़ें..Asad Encounter: सुपुर्द-ए-खाक हुआ अतीक का ‘वारिस’ असद, पिता के हाथ की मिट्टी भी नहीं हुई नसीब

हालांकि पश्चिमी चंपारण डीआईजी जयंतकांत ने फिलहाल 6 लोगों के मौत की पुष्टि की है. बेतिया डीआईजी के अनुसार पूर्वी चंपारण के अलग-अलग क्षेत्रों में 6 लोगों की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में सात लोगों के हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार मोतिहारी के तुरकौलिया, हरसिद्धी और पहाड़पुर थाना में शुक्रवार को दो मौतें हुईं थी. लोगों के अनुसार इनकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. हालांकि प्रशासन के लोग मौत का कारण डायरिया बता रहे हैं. वहीं फिर शनिवार तक 22 लोगों के मौत की खबर मिली है. वहीं दर्जन भर `बीमार हैं.

मिली जानकारी के अनुसार शराब पीने के बाद लोगों को कमजोरी और दिखने में परेशानी हो रही है. मोतिहारी सदर अस्पताल में 5 लोगों को भर्ती कराया गया है. वहीं 4 लोगों को मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है. हरसिद्धि, पहाड़पुर और तुरकौलिया थाना क्षेत्र में घटना हुई है. बताया जा रहा है कि तुरकौलिया के लक्ष्मीपुर गांव से 5 बीमार लोग अस्पताल पहुंचे हैं. लक्ष्मीपुर में स्वास्थ्य विभाग की टीम कैंप कर रही है.

इधर मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाज करा रहे चुरकौलिया थाना के लक्ष्मीपुर गांव निवासी उमेश राम ने बताया कि गेंहू के कटनी के दौरान चार लोगों ने एक साथ शराब पी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी है. मरने वालों में सगा भाई रामेश्वर राम की भी मौत हो गयी है. वहीं तुरकौलिया के सेमना गांव निवासी इलाजरत राजेश राम ने कहा कि कल शाम में उसने शराब पी थी, कोई परेशानी नहीं है लेकिन ऐहतियात के तौर पर सदर अस्पताल में भर्ती हो गया हूं.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bihar Hindi Newsbihar-newseight people died after drinking spurious liquorpoisonous liquorPoisonous Liquor HavocPoisonous Liquor Havoc in Bihar
Comments (0)
Add Comment