युविका चौधरी ने पति प्रिंस को उठाया गोद में और फिर…देखें Video

दोनों एक साथ 'नच बलिए 9' में भी नजर आए थे और दोनों ने शो का खिताब भी जीता था..

बेशक लॉकडाउन चलते सभी तरह की शूटिंग बंद पड़ी है. लेकिन फिर भी सेलिब्रिटीज घर पर रहकर ही अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे है. इसी बीच बिग बॉस विजेता प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें..एकता कपूर के शो ‘XXX Season 2’ को लेकर मचा बवाल, FIR दर्ज

बता दें कि बिग बॉस विजेता प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी की जोड़ी टेलीविजन के दुनिया की सबसे प्यारी जोड़ी में से एक है. दोनों एक साथ ‘नच बलिए 9’ में भी नजर आए थे और दोनों ने शो का खिताब भी जीता था.

युविका और प्रिंस का वीडियो खूब हो रहा वायरल 

दरअसल हाल ही में युविका और प्रिंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें युविका चौधरी अपने पति प्रिंस नरूला को गोदी में उठाए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में युविका चौधरी और प्रिंस नरुला का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है, साथ ही फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CA-es6hldeQ/?utm_source=ig_embed

वीडियो में जहां युविका पति प्रिंस को गोद में उठाए नजर आ रही हैं तो वहीं प्रिंस नरूला वीडियो बनाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में फैंस खासकर युविका की हिम्मत की खूब तारीफ कर रहे हैं.

9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

बता दें कि प्रिंस और युविका के इस वीडियो को बॉलीवुड एक्स्ट्रीम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें युविका चौधरी ब्लैक टॉप और ब्राउन स्कर्ट में नजर आ रही हैं तो वहीं प्रिंस ब्लैक हुडी और प्रिंटेड ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं.

बिग बॉस से आए थे करीब, 2018 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अपने वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. दोनों अकसर टिकटॉक के जरिए भी फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. युविका और प्रिंस की मुलाकात साल 2015 में रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ पर हुई थी और साल 2018 में इन दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी.

ये भी पढ़ें..सिगरेट पीते उर्वशी रौतेला का वीडियो वायरल, फैंस हुए हैरान

prince narulaprince narula and yuvika chaudhary weddingprince narula videoyuvika chaudharyyuvika chaudhary prince narula video viralyuvika chaudhary to prince narulaप्रिंस नरुलाप्रिंस नरुला और युविका चौधरी का वीडियोयुविका चौधरीयुविका चौधरी ने प्रिंस को उठाया गोद में
Comments (0)
Add Comment